फिल्म ‘ये मर्द बेचारा’ की स्टार कास्ट पहुंची आईआईएमटी कॉलेज

फिल्म

‘ये मर्द बेचारा’ फिल्म का प्रमोशन करने के लिए सोमवार को फिल्म की स्टारकास्ट निदेशक अनूप थापा हीरो विराज राव और मनिक चौधरी ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क-3 स्थित आईआईएमटी कॉलेज पहुंचे। इस दौरान उन्होंने छात्रों के साथ खूब मस्ती की। इसके बाद उन्होंने छात्र-छात्राओं संग सेल्फी ली। छात्रों को संबोधित करते हुए निदेशक अनूप थापा ने फिल्म के बारे में बताया कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चअन ने अपनी मूवी में एक लाइन कही थी, ‘मर्द को दर्द नहीं होता…’यूं तो ये लाइन कुछ दशकों पहले ही कही गई है, लेकिन मर्दों के लिए समाज का ये नजरिया कई सदियों पुराना है। महिला और पुरुषों की इस दुनिया में हम जाने-अनजाने पुरुषों को इंसान से ज्या दा मर्द बनने की ट्रेनिंग देते रहे हैं और इस ‘मर्द’ बनने के लिए पुरुषों को बहुत कुछ झेलना पड़ता है। यह फिल्म समाज के इसी नजरिए को पेश कर रही है।


हीरो विराज राव ने इसके बारे में बताया कि महिलाओं के दर्द और तकलीफ पर बॉलीवुड में कई फिल्में बनी हैं, लेकिन इस बार अनूप थापा ने एक ऐसी फिल्म लेकर आए हैं जो मर्दों की तकलीफ के ऊपर है। मनिक चौधरी ने फिल्म को लेकर कहा कि इसमें बिना फूहड़ता के कई टॉपिक्स पर बात की गई है, और मर्द के साथ औरत का पहलू भी दिखाया गया है। उन्होंने आगे कहा कि फिल्म जेन्डर समानता की बात करती है लेकिन कहीं से भी मूवी महिला विरोधी नहीं है।


इस मौके पर मेनेजमेंट के डॉयरेक्टर अभिन्न बख्सी भटनागर, बीजेएमसी के एचओडी अमित शर्मा, कॉलेज मीडिया प्रभारी राजतिलक शर्मा, डॉ. राकेश दुबे, डॉ. वेद प्रकाश भारद्वाज, संध्या शर्मा, डॉ. प्रेमजीत, उत्सव कृष्ण मुरारी, डॉ. योगेंद्र पाण्डेय सहित अनेक छात्र मौजूद रहे।

आप चूक गए होंगे