दनकौर में यू-ट्यूबर की शराब पिलाकर हत्या, दोस्तों पर लगा आरोप

Rajtilak Sharma (ग्रेटर नोएडा)  दनकौर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गुर्जर गांव में शराब पीने के दौरान हुए विवाद में एक यू-ट्यूबर की हत्या करने का आरोप उसी के दोस्तों पर लगा है। जानकारी के अनुसार दीपक नागर एक एक यू-ट्यूबर जिसे दोस्त घायल अवस्था में उसके घर के बाहर फैंक कर फरार हो गए। दीपक को तुरंत ही शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिवार वालों ने उसकी हत्या का आरोप उसके दोस्त मनीष, प्रिंस, विक्की, योगेंद्र, विजय, कपिल और मिंकू पर हत्या का केस दर्ज कराया है। सभी आरोपी उसके पड़ोस के ही रहने वाले हैं। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

मोहम्मदपुर गुर्जर निवासी बलबीर ने अपने बयान में कहा है कि रविवार करीब तीन बजे सभी आरोपी उसके बेटे को अपने साथ ले गए। इसके बाद आरोपियों ने दीपक को शराब पिलाई और शराब पीने के दौरान विवाद हो गया, जिसके बाद दीपक को सभी सातों दोस्तों ने बुरी तरह से डंडों से पीटा और घायल अवस्था में उसके घर के बार फेंक कर फरार हो गए। परिवार वालों ने उससे ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां सोमवार  करीब 4 बजे दीपक नागर ने दम तोड़ दिया।

बता दें कि दीपक नागर अपनी मां के साथ मिलकर विडियो बनाता था और । इंस्टाग्राम पर दीपक के फॉलोअर्स की संख्या एक लाख से ज्यादा है।

एडीसीपी ग्रेनो जोन अशोक कुमार का कहना है कि परिवार वालों की शिकायत पर सात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About Post Author

आप चूक गए होंगे