अबुधाबी से भारत आ रही फ्लाइट में महिला ने उतार कपड़े, क्रू मेंबर्स से बदसलूकी

फाईल फोटो

फाईल फोटो

Rajtilak Sharma। अबुधाबी से मुंबई आ रही विस्तारा एयरलाइन की फ्लाइट में उस समय अजीबोगरीब स्थिति हो गई जब एक महिला यात्री ने फ्लाइट के अंदर अपने कपड़े उतार कर नंगी हो गई। इतना ही नहीं नशे ही हालत में उसने क्रू मेंबर्स से बदसलूकी की और हाथापाई पर भी उतारू हो गई। जैसे ही मुंबई में जहाज उतरा क्रू मेंबर की शिकायत पर महिला को हिरासत में ले लिया गया।

फ्लाइट

पुलिस की तर से बताया गया है कि महिला की पहचान पाओला पेरूशियो के रूप में हुई है और वह इटली की रहने वाली है। आरोपी पाओला के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर ली गई है। इसी के साथ ही महिला 25 हजार रूपये का जुर्माना भी लगाया के बाद उसे जमानत दे दी गई है। पुलिस के अनुसार महिला फ्लाइट के दौरान बिजनेस क्लास में जाकर बैठ गई, जबकि उसके पास इकोनॉमी क्लास का टिकट था।

उड़ान भरती हुई फ्लाइट

जब उससे कहा गया कि वह अपनी बुक कराई गई सीट पर बैठे तो उसके क्रू मेंबर के साथ मारपीट शुरू कर दी और साथ ही एक क्रू मेंबर पर थूक भी दिया और कपड़े उतार कर इधर-उधर घूमने लगी। महिला के इस तरह के व्यवहार से फ्लाइट में हंगामा मच गया। इसके बाद कैप्टन के निर्देश पर क्रू मेंबर ने महिला को पकड़ा और उसे कपड़े पहनाए। महिला को एक सीट से बांध दिया गया और फ्लाइट के लैंड होने पर उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला की मेडिकल जांच की गई जिसके प्रारंभिक रिपोर्ट से पता चला है कि वह यात्रा के दौरान शराब के नशे में थी। केबिन क्रू मेंबर एल एस खान ने महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज की है, जिसके साथ मारपीट हुई थी।

About Post Author