यूपी में छठे चरण का मतदान शुरू, पीएम मोदी ने सभी मतदाताओं से वोट देने का किया आग्रह

वोट

वोट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी मतदाताओं से अपने वोट देने का आग्रह करते हुए कहा है कि एक-एक मत लोकतंत्र की ताकत है और सभी मतदाताओं को लोकतंत्र के इस उत्सव में शामिल जरूर होना चाहिए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील करते हुए ट्वीट कर कहा, ” उत्तर प्रदेश में लोकतंत्र का उत्सव आज अपने छठे चरण में प्रवेश कर चुका है। सभी मतदाताओं से मेरा विनम्र आग्रह है कि वे अपने वोट के साथ इस उत्सव में जरूर शामिल हों। आपका एक-एक मत, लोकतंत्र की ताकत

गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद गोरखपुर के अलावा अंबेडकर नगर, बलरामपुर, सिद्धार्थनगर, बस्ती , देवरिया, संत कबीर नगर, महराजगंज, कुशीनगर और बलिया की 57 सीटों पर मतदान हो रहा है।

दिग्गजों की बात करें तो गुरुवार को हो रहे मतदान में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ,सूर्य प्रताप शाही, जय प्रताप सिंह, उपेंद्र तिवारी , भाजपा छोड़कर सपा में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्य, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, रामगोविंद चौधरी , अमनमणि त्रिपाठी , विनय शंकर तिवारी और शलभमणि त्रिपाठी सहित कई दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है।