6 साल से घर से बाहर नहीं निकला था शख्स, मिलने पहुंचे मकान मालिक के उड़े होश

साक्षी सक्सैना। आज के समय में इंसान इतना बिजी हो गया है कि उसके पास खुद के लिए समय नहीं है ,ऐसे में मकान मालिकों को क्या होश कि उनके किराएदार कैसे हैं?

लेकिन आज हम आपको ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे। यह मामला यूके से सामने आया है जहां 9 मार्च को बोल्टन फ्लैट्स में रहने वाले एक पेंशनर की डेड बॉडी उसी के घर से मिली। डेड बॉडी कंकाल में बदल चुकी थी। इसका मतलब शख्स की मौत सालों पहले हो गई थी, लेकिन किसी को इस बात की भनक तक नहीं लगी ।
हाल ही में जब उसका मकानमालिक घर के गैस सप्लाई के कनेक्शन की जांच करने वहां गया तब पेंशनर का कंकाल उसे दिखाई दिया कंकाल को देखते ही मकान मालिक ने पुलिस को तुरंत ही जानकारी दी । किराएदार का नाम रोबर्ट ऑल्टो था उसकी बॉडी को देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसकी मौत 2017 में हुई थी। हालांकि इसकी जांच अभी चल रही है मकान मालिक के मुताबिक जिस फ्लैट में रोबर्ट रहता था वह हाउसिंग कंपनी बोल्टन की है । इसके अंदर में 18000 फ्लैट हैं जिसमें से एक रोबर्ट का था।

मकान मालिक ने यह भी बताया कि उसको बीते 6 साल से लगातार किराया मिल रहा था इसलिए उसको शक नहीं हुआ ,और आसपास के रहने वाले कई लोगों ने बताया कि उन्होंने रॉबर्ट को 6 साल से देखा ही नहीं था. फिलहाल पुलिस ने कंकाल को अपने कब्जे में ले लिया है अब जांच के बाद ही पता चलेगा कि असल मौत कब हुई थी.

About Post Author