सूर्यवंशी का सॉन्ग ‘आईला रे आईला’ हुआ रिलीज

अक्षय कुमार के फैंस जिस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, वह सॉन्ग आईला रे आईला आज यानी गुरूवार को रिलीज हो गया है। बता दें कि यह रिमेक सॉन्ग अक्षय कुमार की फिल्म 2010 में हुई रिलीज खट्ठा मिट्ठा का है। वहीं इसे फिल्म सुर्यवंशी के लिए रिक्रिएट किया गया है। इस मूवी में अक्षय कुमार के साथ-साथ अजय देवगन और रनवीर कपूर दिखाई दे रहे हैं। ये तीनों कॉप अवतार में डांस करते नजर आ रहे हैं। दलेर मेंहदी ने इस सॉन्ग को गाया है। वहीं प्रीतम ने गाने को कम्पोज किया और नितिन रायकवार ने इस गाना को लिखा है।


इस गाने में तीनों एक्टरों को पुलिस यूनिफॉर्म में ‘सिंघम’ पेल्विक थ्रस्ट, सिग्नेचर स्टेप, और ट्वर्क करते भी देखेगें। लेकिन इस गाने में आइटम गर्ल कैटरीना कैफ नहीं दिखाई दे रही है। खबरों के अनुसार पता चला है कि यह गाना को रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। यह सॉन्ग को यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है और काफी लोग को पसंद भी आ रहा हैं। वहीं गाने के रिलीज होने के बाद फैंस अब मूवी रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैँ। इस मूवी के दिवाली के अगले दिन रिलीज किया जाएगा।


बताया जा रहा है कि लंबे समय के अंतराल के बाद फिल्म सूर्यवंशी को 5 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। हालांकि यह मूवी पिछले साल ही रिलीज की जानी थी लेकिन कोरोना महामारी के कारण फिल्म को टाल दी गई थी। वहीं मूवी के डायरेक्टर रोहित शेट्ठी का मानना है कि यह मूवी ओटीटी के लिए नहीं बल्कि ये फिल्म थिएटर एक्सपीरियेंस के लिए बनी है।


डायरेक्टर रोहित शेट्टी कि फिल्म ‘सूर्यवंशी’ उनके कॉप यूनीवर्स की अहम मूवी है। इसके जरिये एक्टर अक्षय कुमार की इसमें एंट्री हो रही है। इसके पहले रोहित शेट्टी इस कॉप यूनीवर्स की तीनों फिल्में ‘सिंघम’, ‘सिंघम 2’ और ‘सिम्बा’ बना चुके हैं। ये तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रहीं। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, अभिमन्यु सिंह, जावेद जाफरी, निहारिका रायजादा, गुलशन ग्रोवर, निकितन धीर और सिकंदर खेर की भी नजर आएंगे।