आर्यन खान को सताई माता-पिता की याद, जेल से की वीडियो कॉल पर बात

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। उनके बेटे आर्यन खान की ड्रग्स केस में गिरफ्तारी के बाद वे काफी चिंतित हैं। वे कैसे भी करके अपने बेटे को जेल से बाहर निकालने की जद्दोजहद में जुटे हुए हैं। ऐसे में खबर आ रही है कि जेल में बंद आर्यन खान को उनकी मां गौरी खान की याद सता रही है। जिसकी वजह से उन्होंने वीडियो कॉल के जरिये अपने माता-पिता से बात की है। मालूम हो, आर्यन को मुंबई के आर्थर रोड जेल में रखा गया है। बीते दिन उन्हें माता-पिता से वीडियो क़ॉल करने की इजाजत दी गई थी।  

दरअसल, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बीती 3 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज से गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी द्वारा की गई छापेमारी के दौरान क्रूज से भारी मात्रा में ड्रग्स की खेप बरामद की गई थी। इस दौरान आर्यन क्रूज पर ही सवार थे।

बता दें, गुरुवार को हुई सुनवाई के दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कोर्ट से एक और झटका मिला था। मुंबई की विशेष अदालत एनडीपीसी कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी। इसके अलावा न्यायाधीश ने आर्यन को नशेड़ी करार दिया और कहा कि वह नियमित रुप से ड्रग्स का सेवन करता है।