रोल निभाने के लिए सितारों ने दी कुर्बानी.. भरी जवानी में बन गए बूढ़े

भरी जवानी में बन गए बूढ़े

भरी जवानी में बन गए बूढ़े

छाया सिंह। फिल्मों की दुनिया में हर समय बदलाव होते ही रहते हैं। हर शो के साथ एक नया चेहरा टीवी पर देखने को मिल ही जाता है लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में कई एक्टर्स ऐसे होते हैं, जो अपने रोल को अच्छे से निभाने के लिए कई सालों तक छोटे परदे पर काम करते ही रहते है। कई सितारे तो ऐसे भी हैं जो परदे पर टीआरपी के चक्कर में स्क्रिप्ट की डीमांड के आगे अपनी ही उम्र के रोल के साथ भी समझौता कर लेते है। आज हम आपको उन्हीं स्टार्स के बारे में बताने जा रहे है, जिन्होंने अपने कम उम्र में ही परदे पर बूढ़े का रोल निभाया है।
अर्जुन बिजलानी
इस लिस्ट में सबसे पहला नाम अर्जुन बिजलानी का है। टीवी एक्टर अर्जुन की उम्र केवल 39 वर्ष की है। उन्होने एकता कपूर के शो नागिन में न केवल अपनी मुख्य भूमिका ही निभाई है, बल्कि उन्होंने रितिक के किरदार के लिए अपना पूरा लुक ही बदल दिया है। और अपनी उम्र से सीधा दोगुना बुजुर्ग आदमी का रोल निभाकर समझौता किया है।
करण सिंह ग्रोवर
करण सिंह ग्रोवर एक समय में टीवी के दर्शकों के दिल की धड़कन के बराबर थे, जिनके सिक्स पैक एब्स के लुक को देखकर लडकियां उन पर मर मिटती थी। लेकिन लम्बे समय तक टीवी की दुनिया से दूर रहने के कारण उन्हे अपनी वैल्यू को खोना पड़ा था। लेकिन जब वो एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में लौटे तो उन्होंने परदे पर ग्रे और ब्लैक हेयर के साथ मिस्टर बजाज का किरदार का रोल निभाया। और वो एक बार फिर से दर्शकों के दिल में छा गय़े।
आशीष चौधरी
फिल्म धमाल में अपने किरदार से सबको दीवाना बना चुके एक्टर आशीष चौधरी ने भी सीरियल ‘बेहद 2’ के शो में उन्होनें ने दो जवान बच्चों के बूढ़े पिता का रोल निभाकर सबको हैरान कर दिया था।

About Post Author

आप चूक गए होंगे