आ गई है शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’, इस तारीख को होगी रिलीज

काजल पाल: शाहरुख खान ने काफी लंबे अरसो के बाद बड़े पर्दे पर अपनी दोबारा वापसी की है। इस साल, फिल्म पठान में अपनी दमदार एक्टिंग से शाहरुख ने दर्शकों का दिल जीता व दर्शकों के बीच अपने लिए एक खास जगह बनाई। पठान फिल्म से कमबैक करने वाले शाहरुख खान अब दूसरी फिल्म, ‘जवान’ को लेकर एक बार फिर चर्चा का विषय बन गए है।

इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है व दर्शक भी इस फिल्म को लेकर बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि कब यह फिल्म रिलीज होगी और कब वह इस फिल्म को नजदीकी सिनेमा हॉल में जाकरके इस फिल्म को देखेंगे।रिपोर्टस के मुताबिक दर्शकों को अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा, क्योंकि इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है। इस फिल्म का निर्देशन एटली कर रहे हैं, यह एटली की पहली फिल्म होगी शाहरुख खान के साथ।

इस फिल्म की रिलीज डेट 2 जून हो गई है खैर दर्शकों का यह इंतजार ऐसा ही बरकरार रहना चाहिए क्योंकि अच्छी फिल्मों को बड़े पर्दे पर आने में थोड़ा समय तो लगता ही है। शाहरुख खान अपनी हर एक फिल्म में दमदार एक्टिंग के साथ दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना ही लेते हैं ।अब देखना यह है कि शाहरुख की आने वाली फिल्म, ‘जवान’ दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना पाती है या नहीं।

About Post Author