17 जनवरी से शुरु शनि का गोचर, कुछ राशियों पर पड़ेगा भारी

न्याय के देवता शनिदेव

न्याय के देवता शनिदेव

छाया सिंह। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार, 17 जनवरी दिन मंगलवार से  न्याय के देवता शनिदेव का ग्रह गोचर कुछ राशियों की मुश्किले बढ़ा सकता हैं। शनि के गोचर से देश-दुनिया में काफी असर पड़ने वाला है। इसके साथ ही कुछ राशियों को शनि की साढ़े साती और ढैय्या से निजात भी मिलेगी। लेकिन कई ऐसी राशियां जिन्हें थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत है।तो चलिए जानते हैं कि शनि के गोचर से किन राशियों की बढ़ेगी मुश्किलें।

मेष राशि

शनि का गोचर इस राशि के लिए अशुभ साबित हो सकता है।जिससे इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति पर बुरा असर पड़ेगा। इस राशि के जातक अपनी वाणी पर कंट्रोल रखें, वरना बनते हुए रिश्ते भी बिगड़ सकते हैं। पिता के साथ संबंध खराब हो सकते हैं

मिथुन राशि

इस राशि में शनि का गोचर नौवें स्थान पर हो रहा है। ऐसे में इस राशि के जातकों को छोटे से काम के लिए भी अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। नौकरी और बिजनेस में किसी न किसी तरह की समस्या उत्पन्न हो सकती है। सेहत को लेकर थोड़ा सतर्क रहें। परिवार के लोगों के साथ थोड़ा सा वाद-विवाद भी उत्पन्न हो सकता है।

सिंह राशि

इस राशि के जातकों को शारीरिक और मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है। शनि की बुरी दृष्टि पड़ने के कारण अपनों के साथ मनमुटाव भी हो सकता हैं। अगर कहीं निवेश करने की सोच रहे है, तो थोड़ा रूक जाए।

वृश्चिक राशि

इस राशि में शनि चौथे स्थान में विराजमान रहने वाले हैं। ऐसे में इस राशि में शनि की ढैय्या का दुष्प्रभाव पड़ेगा। अपनी वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें। क्योंकि इसके कारण आप अच्छे मौके भी गंवा सकते हैं। वैवाहिक जीवन में थोड़ी सी परेशानी आ सकती है।

मीन राशि

इस राशि में शनि बारहवें भाव में गोचर कर रहे हैं। ऐसे में शनि की स्थिति का दुष्प्रभाव इस राशि में देखने को मिलने वाला है। मानसिक के साथ-साथ आर्थिक समस्याओं का भी सामना करना पड़ सकता है।



About Post Author

आप चूक गए होंगे