अजमेर में नूपुर शर्मा का सिरकलम करने पर इनाम देने वाला सलमान चिश्ती पुलिस की गिरफ्त से दूर

नूपुर शर्मा

नूपुर शर्मा

सोमवार को नूपुर शर्मा का सिर कलम करने वाले को इनाम में मकान देने की बात कहने वाले को अजमेर पुलिस अबतक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। पुलिस के अनुसार सलमान चिश्ती नाम के सख्स ने नूपुर की हत्या करने वाले को इनाम देने की बात कही थी। पुलिस ने उसके खिलाफ ममला दर्ज कर लिया है। पुलिस इस धमकी को गंभीरता से ले रही है क्योंकि कुछ दिनों पहले उदयपुर में दो मुस्लिम युवकों ने कन्हैयालाल के दर्जी की बेरहमी से चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। हालांकि की हत्या कर दी गई तो भड़काऊ भाषण को लेकर अजमेर से भी कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है।


अजमेर की एडिशनल एसपी विकास सांगवान का कहना है कि वीडियो हमें वॉट्सऐस के जरिए मिला। विडियो में दिख रहा सलमान चिश्ती नशे में लग रहा है, पुलिस उसको पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है। वहीं इसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है दरगाह शरीफ में रहने वाले आरोपी की तलाश की जा रही है। वह नशे में लग रहा है। उसने नशे में बयानबाजी की है। जिस प्रकार की उसने बयानबाजी की है उसकी दरगाह से जुडे लोगों ने निंदा की है।


अभी तक मिली जानकारी के अनुसार सलमान ने अपना फोन घर पर ही छोड़ दिया है ताकि पुलिस आसानी से उसे ट्रेस न कर सके। पुलिस कई कई टीमें उसे तलाश कर रही है। दूसरी तरफ पुलिस पर आरोप लग रहे है कि उसने एक्शन लेने में देरी की है।

About Post Author