सोनीपत में सड़क हादसाः  दिल्ली पुलिस के दो इंस्पेक्टर की मौत

Rajtilak Sharma

Rajtilak Sharma दिल्ली से सटे सोनीपत के नेशनल हाईवे-44 पर देर रात एक कार ने आगे चल रहे ट्रक में सीधी टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार में सवार दिल्ली पुलिस के दो इंस्पेक्टर की मौत हो गई और वेन्यू कार टकराने के बाद ढांचा बन गई। अब तक की जानकारी के अनुसार हादसा ट्रक चालक की गलती से हुआ जिसने अचानक से ट्रक के ब्रेक लगा दिए। सूचना मिलने के बाद पुलिस शवों के पास के सरकारी अस्पताल में भिजवा दिया। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार झज्जर के गांव दादनपुर के रहने वाले दिनेश बेनीवाल और जिंद के रनवाना निवासी रणबीर चहल दिल्ली पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यत थे। रणधीर चहल दिल्ली के आदर्श नगर थाना में नियुक्त थे वहीं दिनेश बेनीवाल हैदरपुर नार्थ वेस्ट स्पेशल सेल में तैनात थे।

कार को दिनेश बेनीवाल बचला रहा था। 11 बजे के करीब जब वह दोनों सोनीपत की तरफ कुंडली से आगे प्याऊ मनियारी के पास पहुंचे तो आगे चल रहे ट्रक ने अचानक से ब्रेक लगा दिए। इससे कार का संतुलन बिगड़ गया और कार सीधे ट्रक से टकरा गई।

थाना प्रभारी ऋषिकांत का कहना है कि सूचना मिलने के बाद हम तुरंत घटना स्थल पर पहुंचे और दोनों शवों को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है और चालक के बारे में जानकारी जुटा रही है।   

About Post Author