Rajtilak Sharma (ग्रेटर नोएडा) प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन यानी 17 सितंबर को आईआईएमटी समूह के पंडित दीन दयाल उपाध्याय मैनेजमेंट कालेज मेरठ के 1600 छात्र-छात्रओं ने कैलाश प्रकाश स्टेडियम में G-20 चिन्ह की एक मानव श्रृंखला बनाकर कीर्तिमान स्थापित किया किया था। इस अनूठे रिकार्ड के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तरफ से आईआईएमटी कॉलेज समूह के प्रबंध निदेशक डॉ. मयंक अग्रवाल को बधाई पत्र भेजा है।

पत्र में  लिखा है कि डॉ मयंक अग्रवाल जी, भारत की अध्यक्षता में G20 शिखर सम्मेलन के सफल आयोजन पर मिले आपके सन्हेपूर्ण शब्दों के लिए आभार। यह उपलब्धि सभी 140 करोड़ परिवारजनों की है और इसके लिए मैं आपको बधाई देता हूं।

  इसी के साथ ही पत्र में आगे लिखा है कि अमृतकाल में हम एक भब्य व विकसित भारत बनाने की दिशा में अग्रसर हैं। इस कर्तव्य काल में सामूहिकता की शक्ति से हम उन्नति की नई ऊंचाइयों को छुएंगे। मुझे विश्वास है कि देश और दुनिया की बेहतरी के लिए आप निरंतर प्रयास करते रहेंगे।

अपने विचार साझा करने के लिए एक बार फिर से आपका आभार, आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना सहित

आपका

(नरेंद्र मोदी)

 इस उपलब्धि पर समूह के प्रबंध निदेशक डॉ. मयंक अग्रवाल का कहना है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बधाई मिलना एक सपने जैसा है। पत्र मिलने से मैं एक नई उर्जा महसूस कर रहा हूं क्योंकि खुद पीएम नरेंद्र मोदी देश के लिए हर रोज 18 घंटे से अधिक काम करते हैं। ऐसा करने की प्रेरणा मुझे प्रधानमंत्री से मिलती रहेगी।  

About Post Author