फादर्स-डे के अवसर पर बेटी की तस्वीर शेयर करने के साथ प्रियंका ने साझा किया दिल छूने वाला नोट

प्रियंका

प्रियंका

अमृतेश मिश्रा : बॉलिवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपडा अपना मदरहुड एंज़ॉय कर रही हैं। अपने काम और इतने बिजी शेक्ड्युल होने के बावजूद भी अभिनेत्री प्रियंका अपने परिवार के लिए वक्त निकाल ही लेती हैं। साथ ही प्रियंका अपने परिवार के साथ विताए अपने कुछ अच्छे पलों को वो अपने फैन्स के साथ भी शेयर करती हैं। प्रियंका ने हाल ही मे अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। शेयर की गई इस तस्वीर में बेटी मालती और उनके पति निक जोनस साथ मे नजर आ रहे हैं। बीते 19 जुन को फादर्स डे के अवसर पर एक्ट्रेस ने अपने सोशल मिडिया पर हाल ही मे पिता बने पति निक जोनस के लिए अपनी बेटी कि तरफ से एक भावनात्मक नोट शेयर किया।

इस तस्वीर मे बेटी मालती अपने पिता का हाथ पकड़ कर खडे़ होने की कोशिश करती नजर आ रही है। हांलाकिं, इस पोस्ट मे पिता निक और बेटी मालती का चेहरा नहीं दिख रहा है। इन्होंने अपनी बेटी और पति को कस्टमाइज शूज भी गिफ्ट किए हैं। गिफ्ट किए गए मालती के शूज पर लेटर [M] और निक के शूज पर लेटर [MM] लिखा हुआ था। तस्वीर साझा करते वक्त दिल छुने वाला भावनात्मक नोट भी लिखा।
इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा , हैप्पी फादर्स डे माय लव। हमारी छोटी सी बेटी के साथ देख कर बहुत खुशी होती है। घर वापिस आने के लिए कितना अच्छा दिन है आइ लव यू। आने वाले दिन भी ऐसे ही बीतें।
आप को बता दे कि अभिनेत्री प्रियंका चोपडा और निक जोनस इसी साल माता-पिता बने हैं। जनवरी में उनकी बेटी की प्रीमैच्योर डिलेवरी हुइ थी। इसी वजह से उनकी बेटी को 100 दिन तक एनआईसीयु में रखा गय़ा था । इसके वे बेटी को 8 मई को मदर्स डे के दिन घर लाए थे।