प्रियंका गांधी ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, कहा- देश में हवाई चप्पल वालों के लिए सफर करना मुश्किल

देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बीते दिन 35 पैसे की बढ़त दर्ज की गई थी। जिसके बाद दिल्ली में पेट्रोल के मौजूदा दाम 105.84 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं जबकि डीजल की कुल कीमत 94.57 रुपये प्रति लीटर दर्ज की गई है।

बता दें, देश में पेट्रोल और डीजल के लगातार बढ़ रहे दामों पर कांग्रेस महासिचव प्रियंका गांधी वाड्रा ने हमाल बोला है। उन्होंने भजापा की केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि अब हवाई चप्पल वालों का सड़क पर सफर करना भी मुश्किल हो गया है।

कांग्रेस नेत्री ने इस मामले पर निशाना साधते हुए कहा कि वादा किया था कि हवाई चप्पल वाले हवाई जहाज से सफर करेंगे। लेकिन बीजेपी सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दाम इतने बढ़ा दिए कि अब हवाई चप्पल वालों और मध्यम वर्ग का सड़क पर सफर करना भी मुश्किल हो गया है।

इसके अलावा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने भी बीते दिन पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला था। उन्होंने कहा कि ‘सभी के लिए विनाश’ और ‘बढ़ती कीमतों’ का विकास है। राहुल गांधी ने एक मीडिया रिपोर्ट को टैग किया है। इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यदि सरकार ने टैक्स में बढ़ोतरी नहीं की होती तो पेट्रोल 66 रुपये प्रति लीटर होता और डीजल 55 रुपये प्रति लीटर होता।