ड्रग्स केस में गिरफ्तार आर्यन खान को लेकर ओवैसी का बड़ा बयान, कहा- वे गरीब मुस्लिमों के लिए आवाज़ उठाएंगे ना कि अमीरों के लिए

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को लेकर एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वे गरबी, असहाय और मजबूर मुसलमानों के लिए आवाज़ उठाएंगे न कि ऐसे मुस्लिमों के लिए जो पहले से ही अमीर हैं।

बीते दिन गाजियाबाद में एक रैली के दौरान ओवैसी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को लेकर बड़ा बय़ान दिया था। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए इशारों-इशारों में ही अपनी बात कही थी। एआईएमआईएम चीफ ने कहा कि वो उन मुसलमानों के लिए बोलेंगे जो सालों से जेलों में बंद हैं, मैं उनके लिए क्या बात करुंगा जिनके पिता हर तरह से मजबूत हैं।

इस दौरान औवेसी ने बताया कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता के बेटे के हक में बोलने का आग्रह किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुझे फिल्म स्टार के बेटे के लिए बोलने के लिए कहा जा रहा है। लेकिन मैं उन लोगों के बारे में बात करूंगा जो गरीब हैं। ओवैसी ने दावा किया कि करीब 27 प्रतिशत मुस्लिम लोग उत्तर प्रदेश की जेल में कैद हैं। इसलिए वे इन शोषित मुसलमानों के हक में ही बात करेंगे।