पीएम मोदी ने अमरोहा-रैली में विपक्ष पर किया तीखा हमला

Aakriti Gaur


अमरोहा में बीजेपी प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने राम मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण अस्वीकार करने के लिए इंडिया ब्लॉक पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा, ”कांग्रेस और उसके सहयोगियों के मन में हमारी परंपरा के प्रति न केवल बराबर सम्मान है। लगभग 500 वर्षों के बाद भारत में राम मंदिर का निर्माण होने से हमारे पूरे देश का सपना पूरा हुआ। देश-विदेश से लोगों ने अयोध्या का दौरा किया और इस कार्यक्रम को एक भव्य उत्सव के रूप में मनाया, लेकिन विपक्ष तब भी केवल नाराज रहा और कभी भी निर्माण का विरोध करने या उसे प्रतिबंधित करने से पीछे नहीं हटा। उन्होंने आगे कहा कि ‘जनता ने कांग्रेस को उनकी पिछली गलतियों के लिए माफ करने की कोशिश की, लेकिन पार्टी ने बदले में निमंत्रण अस्वीकार कर भगवान राम का अपमान किया।’
पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का नाम लिए बिना आगे आरोप लगाया कि “ये दोनों अपने साथ तुष्टीकरण, भ्रष्टाचार और वंशवाद की राजनीति का भण्डार लेकर चलते हैं” और उन पर लोगों के विश्वास और विश्वास के साथ खेलने का आरोप लगाया। उन्होंने आगे कहा, ”फिल्म ‘दो शहजादे की जोड़ी’ की शूटिंग चल रही है। जबकि, मतदाताओं ने पहले ही फिल्म को खारिज कर दिया है।
पीएम मोदी ने यह भी कहा कि मौजूदा अमरोहा सांसद दानिश अली को ‘भारत माता की जय’ बोलने से दिक्कत है। “क्या ऐसा व्यक्ति भारतीय संसद में अच्छा लगेगा? क्या ऐसे व्यक्ति को भारतीय संसद में प्रवेश की अनुमति दी जानी चाहिए?”
अमरोहा में 26 अप्रैल को चुनाव के दूसरे सत्र में मतदान होगा। वर्तमान सांसद दानिश अली (इंडिया ब्लॉक), कंवर सिंह तंवर (भाजपा) और मुजाहिद हुसैन (बसपा) अमरोहा में चुनाव लड़ेंगे।

About Post Author