काशी में करीब 40 सांसदों के साथ प्रधानमंत्री मोदी कर रहे हैं , चुनावी मीटींग

पीएम मोदी

पीएम मोदी


अनुराग दुबे: उत्तरप्रदेश के आगामी चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री मोदी की लागातार चुनावी रैलीयाँ चल रही है , विगत कुछ दिनों में उत्तरप्रदेश के वराणस में तीन दफा जा चुकें हैं ।
आज प्रधानमंत्री मोदी करीब 40 सांसदों के बीच वर्चुवल मीटींग चल रही है, चाय और नाश्ते के साथ आज प्रधानमंत्री सांसदों से चुनाव की रणनीति पर चर्चा भी करेंगें । आपको बता दें कि 100 शहरों के मेयर से भी प्रधानमंत्री मोदी वर्चुअल मिटींग करेंगे।
प्रधानमंत्री जी के इस मीटिंग में 40 सांसद और 100 मेयर शामिल हो रहे हैं।
इससे पहले प्रधानमंत्री ने काशी विश्वनाथ कॉरीडोर के उद्दघाटन के बाद भाजपा के मुख्यमंत्रियों के साथ भी बैठक की थी। गौरतलब है कि इन दोनों राज्यों में अगले साल के शुरू में विधानसभा चुनाव होने हैं। पार्टी सूत्रों के मुताबिक मुलाकात के दौरान पीएम दोनों राज्यों के सांसदों को चुनाव के संदर्भ में कुछ खास हिदायत देंगे। सत्र के दौरान पीएम गोवा और पंजाब के सांसदों के साथ भी बैठक करेंगे।
आपकों बता दें कि भाजपा अपनी चुनावी रणनीति को लेकर खूब जोर लगा रही है , आज मोदी जी लोकसभा के और राज्यसभा के 40 सांसदों के साथ वार्ता कर रहे हैं । इस कार्यक्रम के बाद वे उत्तराखंड के सांसदों के साथ भी वार्ता करेंगे , क्योंकि उत्तराखंड में पुस्कर सिंह धामी सरकार के भी कार्यकाल पुरा हो रहा है , यहाँ पर भी आने वाले साल में चुनीव होने को हैं। साथ हीं इस मीटिंग में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा भी मौजुद हैं।

About Post Author