पीएम मोदी ने की 40 सांसदों से नाश्ते पर मुलाकात

पीएम मोदी

पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार सुबह उत्तर प्रदेश के बीजेपी के 40 सांसदों के साथ नाश्ता किया. इस दौरान प्रधानमंत्री और सांसदों ने उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर चर्चा की. प्रधानमंत्री आवास पर हुए इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश से बीजेपी के उन सांसदों को बुलाया गया था, जिन्हें चुनाव को लेकर अभी कोई जिम्मेदारी नहीं मिली है. इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद थे.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी चुनावी समीकरण को साधने के लिए बीजेपी नेताओं औऱ मंत्रियों , बैठकों का दौर शुरु कर दिया है। शुक्रवार सुबह उन्होंने यूपी के 40 बीजेपी सांसदों के बैठक की। कयास लगाया जा रहा है कि पीएम मोदी ने यूपी चुनाव को साधने का कोई बड़ा मंत्र फूंका है। इसके पहले भी दक्षिण भारत से आने वाले पार्टी सांसदों से मुलाकात की थी.वहीं, गुरुवार को मध्य प्रदेश से आने वाले पार्टी सांसदों से नाश्ते पर मिले थे. इस बीच प्रधानमंत्री ने सांसदों को राज्यों से जुड़े मुद्दों पर खास चर्चा की थी। पीएम ने सांसदों को सांसद खेल स्पर्धा, सांसद तंदुरुस्त बाल स्पर्धा, और सूर्य नमस्कार स्पर्धा का आयोजन करने की भी सलाह दी. उन्होने सांसदों को वीआईपी सुविधा लेने से बचने को भी कहा था.

पीएम मोदी यूपी में सत्ता की वापसी के लिए लगातार रणनीति बनाने में जुटे है। इस दरमयान वो लगातार जातीय समीकरण को मजबूत करने के लिए दौरे पर दौरे कर रहे है। पूर्वांचल में उन्होंने करीब डेढ़ महीने में 6 दौरे किए। वहीं काशी विश्वनाथ कोरिडोर का शिलान्यास कर जनता के सामने बड़ा उपलब्धि हासिल की। पीएम मोदी आगे यूपी की चार बड़ी रैलियों को संबोधित करने पहुंच सकते है।

About Post Author

आप चूक गए होंगे