कंगना रनौत के जन्मदिन के अवसर पर नजर डालते है उनके कुछ चर्चित ट्वीट्स पर

कंगना रनौत

कंगना रनौत

पलक डोबरियाल। कंगना रनौत है बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर और कामियाब एक्ट्रेस । कंगना रनौत फिल्मों के साथ साथ ट्विटर पर भी है प्रसिद्ध । कंगना और ट्विटर की अलग ही है दोस्ती कब क्या ट्वीट कर दे कोई नही जानता , लेकिन उनके ट्वीट करने के बाद वो इतना वायरल हो जाती है की सब जान जाते है ।

आइए नजर डालते है कंगना के कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट्स पर

कंगना रनौत अपने अभिनय से तो फैंस का दिल जीतती ही है और उनके काम की बात और चर्चा भी होती रहती है । लेकिन कंगना रनौत सोशल मीडिया पर इतना एक्टिव रहती है की उनके काम से ज्यादा उनकी बातें तो उनकी पोस्ट पर देखने को मिलती है । जिसकी वजह से वो आए दिन सुर्खिया बटौरती रहती है और ट्रॉल होती है ।

आइए देखते है कंगना रनौत के जन्मदिन पर उनके कुछ हंगामा मचाने वाले ट्वीट्स

दिलजीत दोसांझ संग बहस : कंगना और दिलजीत की जंग हुई थी , जब पूरा पंजाब सरकार द्वारा लाए जाने वाले फॉर्म्स बिल का विरोध कर रहा था और उस समय कंगना रनौत सरकार का बचाव कर रही थी और विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों पर निशाना साध रही थी। इस दौरान कंगना ने एक दादी के बारे में ऐसा ट्वीट दिया था की वह 100 रुपए में विरोध प्रदर्शन करने के लिए तैयार हो जाती है। उनके ऐसा कहने के बाद से ही कंगना का लोगों ने भारी विरोध किया । इसी के साथ पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ भी कूद पड़े और कंगना के खिलाफ मुहतोड़ जवाब देना शुरू कर दिया m is मामले में कंगना को लीगल नोटिस भी मिला। वेब सीरीज तांडव पर किया गया ट्वीट : सैफ अली खान की तांडव को फैंस ने काफी पसंद किया था । लेकिन फिल्म आने से पहले ही विवादों में चर्चित हो गई थी । वेब सीरीज पर हिंदू धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप था । कंगना रनौत ने फिल्म के मेकर्स को कायदे से फटकार लगाई थी और उनकी तुलना कीड़े मकोड़ों से की थी । हालाकि इसके चलते कंगना के अकाउंट पर प्रतिबंध लगा दिया था ,पर कुछ समय के बाद उनका अकाउंट वापस रिस्टोर कर लिया गया था ।

About Post Author