बॉलीवुड अभिनेता के घर पहुंची एनसीबी

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के घर आज एनसीबी की एक टीम पहुंची थी। दोपहर करीब 12 बजे ड्रग्स मामले की जांच कर रही एनसीबी की टीम शाहरुख खान के बंग्ले मन्नत पर पहुंची थी। जानकारी के मुताबिक, इस दौरान एनसीबी की टीम ने सिर्फ कागजी कार्रवाई की। हालांकि, लोगों को पहले लग रहा था कि एनसीबी ने सुपरस्टार के घर पर छापा मारा है लेकिन बाद में सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार टीम ने सिवाए कागजी कार्रवाई के कुछ नहीं किया।

बता दें, इससे पहले आज शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान से मिलने के लिए मुंबई के ऑर्थर रोड स्थित जेल पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने अपने बेटे आर्यन से मुलाकात की। उनकी यह मुलाकात लगभग 15 मिनट तक चली।

मालूम हो, एनसीबी की टीम आज बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर भी पहुंची थी। इस दौरान एनसीबी ने उनसे पूछताछ की। बताया जा रहा है कि एनसीबी की टीम जब उनके घर से बाहर निकली तो अपने साथ कुछ सामान लेकर निकली थी।   

गौरतलब है, आर्यन खान को बीती 3 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज से गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी द्वारा की गई छापेमारी में उन्हें और उनके दोस्तों को गिरफ्तार किया गया था। बता दें, इस दौरान एनसीबी ने भारी मात्रा में ड्रग्स की खेप बरामद की थी। जिसके बाद से आर्यन खान आर्थर रोड स्थित जेल में बंद हैं।