सूर्या और वढेरा के दम से मुंबई ने बैंगलोर को 6 विकेट से हराया

रितिक शर्मा: सूर्यकुमार यादव अब सही मायने में अपने पुराने किरदार में वापस आ गए हैं। सूर्यकुमार ने अपनी टी20I बल्लेबाज़ी से वानखेड़े दर्शकों को रोमांचित कर दिया, क्योंकि मुंबई इंडियंस (एमआई) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को 21 गेंद शेष रहते 200 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 6 विकेट से हरा दिया। इस जीत ने रोहित शर्मा की अगुवाई वाली एमआई को 11 मैचों में छठी जीत के साथ तीसरे स्थान पर कूदने में मदद मिली।200 के रन चेज़ में, मुंबई ने अच्छी शुरुआत की क्योंकि इशान किशन बैंगलोर के गेंदबाजों की अच्छे से क्लास लगाई। तीसरे ओवर में किशन ने मोहम्मद सिराज को दो छक्के जड़कर अपना विकेट गवा दिया। किशन ने जोश हेजलवुड पर 102 मीटर का छक्का लगाकर अपना असली दम दिखाया।

बाएं हाथ के बल्लेबाज ने वानिंदु हसरंगा के साथ भी ऐसा ही व्यवहार किया। किशन ने 21 गेंदों में चार चौकों और चार ही छक्कों की मदद से 42 रन बनाए। उसी ओवर में हसरंगा ने मुंबई के कप्तान को स्टंप्स के सामने फंसाकर आउट कर दिया। वढेरा और सूर्यकुमार ने साझेदारी बनाने की कोशिश की। नौवें ओवर में वढेरा को दूसरा मौका मिला क्योंकि हसरंगा की गेंद पर उनका कैच छूट गया। 10 ओवर के बाद, मुंबई 99/2 था। हसरंगा का तीसरा ओवर महंगा निकला। सूर्यकुमार और वढेरा ने उन्हें एक-एक छक्का लगाया।

सूर्यकुमार ने आरसीबी के गेंदबाजों की गलतियों को भुनाया और क्षेत्ररक्षकों को अच्छी तरह से छकाया। 14वें ओवर में, उन्होंने सिराज को निशाने पर लिया और 26 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। हसरंगा ने अपने 15वें ओवर में फिर से करारा जवाब दिया, सूर्यकुमार ने श्रीलंकाई स्पिनर को 20 रन के ओवर में दो और छक्के जड़े।

About Post Author