करण कुंद्रा का नया सॉन्ग रिलीज

करण कुंद्रा

करण कुंद्रा

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा टेलीविजन के लोकप्रिय जोड़ियों में से एक माना जाता हैं। इन दोनों की जोड़ी टीवी पर बेहद खूबसुरत नजर आती है। बिग बॉस 15 के घर से शुरू हुई ये लव स्टोरी घर के बाहर भी जारी है। इस गाने में रिलेशनशिप के हर पहलुओं को दिखाने की कोशिश की गई है। रोमांस से लेकर ब्रेकअप के सफर के हर एक इमोशन को तेजस्वी और करण ने खूबसूरती से जीने की कोशिश की है। सोशल मीडिया पर ये दोनों अपने प्यार का इजहार करने से बिलकुल नहीं कतराते और अक्सर एक-दूसरे के साथ वीडियो और तस्वीरें शेयर करते हैं। इन दोनों को फैंस ऑन-स्क्रीन इन दोनों को साथ में देखने का बेसब्री से इन्तजार कर रहे थे। दोनों ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया और साथ में एक म्यूजिक वीडियो में काम किया। इन दोनों का पहला गाना अब रिलीज हो चुका है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।


करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश स्टारर इस गाने का टाइटल ‘रुला देती है’ है। जिसमें इन दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। लेकिन इस गाने में जो लोगों का दिल छू रहा है, वह है करण जौहर के इमोशंस। इस गाने में करण जौहर तेजस्वी प्रकाश को याद करते हुए नजर आ रहे हैं और उन्हें याद करके वह काफी उदास हैं। कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ उनका यह गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। यूट्यूब पर अब तक इस गाने को अभी तक 3 लाख 84 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। फैंस को उनका ये गाना खूब पसंद आ रहा है।
2 मिनट 57 सेकंड के गाने की एक झलक करण कुंद्रा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। जिसे कुछ ही घंटे में 1 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। फैंस दोनों की केमिस्ट्री को देखने के बाद गाने के वीडियो पर अपनी खुशी व्यक्त करते हैं। एक फैन ने ‘रुला देती है’ गाने पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए लिखा, ‘यह हम सबके लिए एक सपने के सच होने जैसा है। यह गाना कई रिकॉर्ड्स तोड़ने वाला है। तेजरन ने मुझे अवाक छोड़ दिया है’। दूसरे फैन ने लिखा, ‘बहुत ही खूब, शानदार परफॉर्मेंस’। अन्य फैन ने लिखा, ‘करण कुंद्रा तुमने हमें रुला दिया’।

About Post Author