एक्ट्रेस करिश्मा कपूर हुई कोरोना संक्रमित

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर

कोरोना वैरिएंट ओमिक्रोन ने तीसरी लहर में काफी दहशत फैला दी थी। इसका असर अब धीरे-धीर कम होते दिख रहा है। लेकिन ऐसा नहीं है कि इसके केस सामने नहीं आ रहे हैं। इसी बीच अब बॉलवुड एक्ट्रसे करिश्मा कपूर को कोविड पॉजिटिव होने की खबर समाने आ रही हैं। करिश्मा के कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। बॅालीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। काजोल के साथ बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया। करीना और काजोल का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें करीना ने काजोल को करिश्मा कपूर की तबीयत के बारे में बताया। दोनों की बातचीत से खुलासा हुआ कि करिश्मा कोरोना की चपेट में आ गई है। वीडियो में करीना और काजोल को काले और सफेद रंग की ड्रेस में देखा गया।


सैफ अली खान खान की बहन सबा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टारी पर अपनी और करिश्मा कपूर की एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर के साथ ही उन्होंने करिश्मा के जल्द ठीक होने की दुआ भी मांगी है। उन्होंने लिखा, ‘जल्द स्वस्थ हो जाओ करिश्मा।’ इसे साथ ही सबा ने मीडिया को लेकर नाराजगी भी जाहिर की है। सबा ने आगे लिखा, ‘पता नहीं था मीडिया इतनी स्पष्ट रूप से बातचीत सुनती है। अगली बार जब मैं जेह जान का अपहरण करने की योजना बनाऊं, तो बेहतर होगा कि मैं अपने विचारों को जोर से न बोलूं।


दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करिश्मा कपूर की छोटी बहन करीना कपूर खान बॉलीवुड एक्ट्रसे काजोल से गपशप करती नजर आ रही हैं। इस दौरान दोनों लंबी बातें की। वहीं इस वीडियो पर लोग कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कमेंट में यूजर्स ने कहा कि जहां काजोल ने करीना के छोटे बेटे जेह के बारे में पूछा वहीं कुछ देर बाद ही उनकी बातचीत कोविड पर शिफ्ट हो गई। काजोल ने कहा कि पिछले दिनों वो भी कोविड पॉजिटिव हो गई थीं। वहीं दूसरी तरफ करीना ने भी करिश्मा कपूर के कोविड होने की बात कही। करिश्मा कपूर ने कहा, ‘लोलो (करिश्मा कपूर) भी कल ही कोविड पॉजिटिव पाई गई है।’ हलांकि वीडियो में दोनों की एक्ट्रेसेस की आवाज साफ सुनाई नहीं दे रही है। बावजूद इसके यूजर्स इस तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

About Post Author