आईआईएमटी के छात्रों ने निकाली युवा मतदाता जागरूकता रैली

Rajtilak Sharma

यूपी के गौतमबुद्ध नगर में 26 अप्रैल को होने वाले लोकसभा  चुनाव के लिए जिला प्रशासन ने कमर कस ली है। इसी कड़ी में मंगलवार को आईआईएमटी कॉलेज समूह और जिला स्वीप के संयुक्त तत्वावधान में युवा मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई और इसी के साथ ही रन फॉर वोट का आयोजन किया गया।

रैली में सैकड़ों की संख्या में छात्र- छात्राओं ने भाग लिया। जिला समाज कल्याण अधिकारी शैलेंद्र बहादुर सिंह और कॉलेज समूह के ग्रुप डॉयरेक्टर केके पालीवाल ने हरी झंडी दिखाकर छात्रों को रवाना किया। यह रैली आईआईएमटी कॉलेज से शुरू होकर पटेल चौक, ईशान कॉलेज, जगत फार्म गोल चक्कर, रामपुर मार्केट गोल चक्कर, रियान इंटरनेशनल स्कूल गोल, चक्कर कमर्शियल बेल्ट गोल चक्कर, से होते हुए सम्राट मिहिर भोज सिटी पार्क पर पहुंची। सिटी पार्क पर जिलाधिकारी मनीष वर्मा ने सभी छात्रों का स्वागत किया।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि मतदान करने की जिम्मेदारी हम सब की है। मतदान प्रतिशत में बढ़ोतरी हो इसके लिए जिला प्रशासन बहुत युद्ध स्तर पर काम कर रहा है।

इस बार हमने मतदाता सूची को 15 दिन पहले ही छपवाकर बीएलओ को भेज दिया है। लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए 26 अप्रैल को घर से बाहर मतदान करने के लिए निकलें।

इस मौके पर जिला विद्यालय निरीक्षक डॉक्टर धर्मवीर सिंह, मुख्य विकास अधिकारी जनार्दन सिंह, उप क्रीडा अधिकारी अनिता नागर सहित कॉलेज समूह के सभी डॉयरेक्टर और फैकल्टी के लोग उपस्थित रहे।

About Post Author