गणतंत्र दिवस के दिन दिखना है स्टाइलिश तो इस तरह से पहने ट्राई कलर

स्टाइलिश फैशन

स्टाइलिश फैशन

सिदरा अंसारी। हर साल 26 जनवरी को बड़े गणतंत्र दिवस घूमघाम और देशभक्ती के साथ मनाया जाता है । 1950 मे इसी दिन भारत का संविघान लागू हुआ था। गणतंत्र दिवस के दिन सभी जगह तरह-तरह के प्रोगराम होते है। जिसके चलते लोग एथनिक वियर पहन कर अपने स्कूल, कॉलेज या आफिस जाते है। इस दिन लोगो को तिरंगे रंग के कपड़े पहनने का काफी क्रेज रहता है। इसी के साथ आज की खबर मे हम आपको कुछ ऐसी ड्रेसेज और एक्सेसरीज के बारे मे बताएंगे, जिनको पहन कर आप न सिर्फ अलग लगेंगे ब्लकि यह आपके गणतंत्र दिवस के लुक को कंप्लीट करेगा ।  आज की खबर मे हम आपको ट्राई कलर से जुड़े कुछ टिप्स भी देंगे।

एथनीक वियर में बेहतर ऑप्शन है सफेद कुर्ता

गणतंत्र दिवस के दिन लड़कियो के लिए सफेद कुर्ता एक बेहतरीन चॉइस है इसको आप सफेद पैन्ट के साथ कैरी कर सकते है अगर आपको यह सिम्पल लग रहा है तो आप इसके साथ ग्रीन, ऑरेज या ट्राई कलर का दुपट्टा कैरी कर सकते है। साथ ही साथ आप इसके साथ  मल्टी कलर के घुमके और एक ब्रेसलेट भी कैरी कर सकते है।

गणतंत्र दिवस के लिए बेस्ट है साड़ी

जब आपको पहनने के लिए कुछ समझ ना आए तो इसमे साड़ी बेस्ट ऑपशन है,इस को आप इंदो वेस्टर्न तरीके से भी पहन सकती है यह एक बहुत स्टाइलिश लुक देगा और आप बहुत खूबसूरत लगेंगी । आप व्हाइट साड़ी के साथ ऑरेज और ग्रीन कलर की एक्सेसरीज पहनती है तो यह आपके लुक को कंप्लीट करेगा।

किसी भी कपड़े के साथ कैरी करे ट्राई कलर स्कार्फ

चाहे आप जिन्स पहनो या सूट, टाई कलर स्कार्फ सभी के उपर काफी अच्छा लगेगा , इसके साथ आप ब्रैसलेट  या फिर फॉमल   घड़ी कैरी कर सकते है।

About Post Author