स्टाइलिश लुक चाहती हैं तो देशी लुक को छोड़ इन एक्ट्रेसेस की तरह पहने फ्युजन कपड़े

स्टाइलिश लुक चाहती हैं तो देशी लुक को छोड़ इन एक्ट्रेसेस की तरह पहने फ्युजन कपड़े

फ्युजन वियर

निवेदिता शर्मा। महिलाएं हमेशा से ही लेटेस्ट फैशन को फॉलो करना पसंद करती हैं। अभी शादियों का सीजन नजदीक है, तो महिलाएं साड़ियां, लहंगे और कुछ अलग हट के पहनने के लिए मार्केट का रूख कर रही हैं। लेकिन जरुरी नहीं है कि आपके मनपसंद के सारे कपड़े मार्केट में मिल ही जाए। ऐसे में अपना मनपसंद आउटफिट पाने के लिए और अपने आप को स्टाइलिश लुक देने के लिए आप टेलर या बुटिक के पास जा सकते हैं। आप टेलर की मदद से कस्टमाइज कपड़े बनवा सकती हैं। इन दिनों मॉडर्न कपड़ों का मिश्रण फ्युजन वियर का ट्रेंड चला हुआ है। लड़कियां आजकल ऐसे ड्रेसेस को काफी पसंद कर रही हैं। हमें ऐसे ही अपने कपड़ों को इस तरीके से स्टाइल करना चाहिए जो कि नॉर्मल देशी लुक से थोड़ा हटकर हो और हम स्टाइलिश लगें।  इस दिवाली बॉलिवुड के पार्टीज में माधुरी दीक्षित से लेकर मलाइका आरोड़ा, तापसी पन्नु, सहनाज गिल सहित कई अभिनेत्रियों ने कुछ ऐसे कपड़े पहने जिसे आप भी ट्राई कर सकती हैं। तो आईए देखते हैं कुछ खूबसूरत फ्युजन कपड़े जीसे आप भी पहनना पसंद करेंगी।

धोती साड़ी 

धोती साड़ी इन दिनों ट्रेंड में है। जिसे आपने तापसी पन्नु को पहने देखा होगा। यह जीतनी खूबसूरत देखने में लगती उतनी ही पहनने में आरामदायक होती है।

धोती स्कर्ट संग श्रग

आपने देखा होगा कि दिवाली पार्टी में मलाइका अरोड़ा ने धोती डिजाइन स्कर्ट को पहना था। जो कि बेहद स्टाइलिश लुक दे रहा था। हालांकि इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा और तारा सुतारिया ने धोती डिजाइन स्कर्ट को कैरी किया था। इन दिनो धोती स्कर्ट के साथ ब्लाउज और लौंग श्रग काफी ज्यादा ट्रेंड में है

प्लजिंग नेकलाइन संग स्कर्ट

इस आउटफिट को शहनाज गिल ने प्लजिंग डीप नेकलाइन के साथ हैवी लॉंग स्कर्ट के साथ पहना था। लेकिन ज्यादातर महिलाएं इसे क्रॉप-टॉप के साथ पहनना पसंद कर रही हैं। यह आउटफिट दोनों ही तरीके से खूबशूरत लगती है।

About Post Author

आप चूक गए होंगे