कैसा रहेगा इन राशि वालों के लिए महिने का अंतिम सप्ताह

राशिफल

राशिफल

अनुराग दुबे। साल 2023 के पहले महिने का अंतिम सप्ताह कैसा रहेगा? क्या कहते हैं आपके तारे और आपके सितारे? कौन सा रहेगा आपका शुभ रंग? आपका लकी नंबर क्या रहेगा? आइए जानते हैं अपने साप्ताहिक ऱाशिफल के बारे में।

मेष-

यह सप्ताह आपके धन-धान्य में वृद्धि लेकर आएगा। आपक कुछ भौतिक मामलों में सावधानी बरतें और आपको आज परिवार में किसी सदस्य की ओर से कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। आपके कुछ नए लोगों से संपर्क बढे़ंगे।

वृष-

यह सप्ताह आपके लिए ऊर्जावान रहने वाला है। आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी और आपकी किसी अनजान व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है, जो आपके लिए नुकसानदायक रहेगी। आप कुछ संवेदनशील मामलों में सावधानी बरतें। शेयर बाजार में अपने धन का निवेश करने वाले लोगों को ज्यादा ध्यान लगाने से बचना होगा।

मिथुन-

यह सप्ताह आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आपके अंदर त्याग व सहयोग की भावना बढ़ेगी और आप सभी का सम्मान करेंगे। आपको किसी मामले में बड़ों की सलाह पर चलने से बचना होगा और कामकाज की तलाश कर रहे लोग अपने किसी मित्र से मदद मांग सकते हैं।

कर्क-

यह सप्ताह आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपको कुछ अवरोधों को दूर करना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है। आर्थिक अवसरों में लेकर आप थोड़ा सोच विचार कर सकते हैं, जिसके कारण कुछ बड़े अवसर आपके हाथ से निकल सकते हैं। आपको आज घर में सबको साथ लेकर चलने की कोशिश करेंगे, जो नाकामयाब रहेगी। 

सिंह-

यह सप्ताह आपके लिए उन्नति दिलाने वाला रहेगा। यदि आप बिजनेस में किसी प्रस्ताव को खुद लेकर किसी बाहरी व्यक्ति से मिलेंगे, तो वह आपकी बात अवश्य समझेंगे और नौकरी में कार्यरत लोगों को आज अपनी गलतियों को दोहराने से बचना होगा। आप अपने अनुभव का पूरा लाभ उठाएंगे और आपके किसी मन की इच्छा की पूर्ति होने से आप प्रसन्न रहेंगे।

कन्या-

यह सप्ताह आपके लिए धार्मिक कार्यक्रम में से जुडकर नाम कमाने के लिए रहेगा। आप किसी काम में बिना सोचे समझे आगे बढ़ेंगे, जिसमें बाद में आपको समस्या हो सकती है। आपके मान सम्मान में भी बढ़ोतरी होगी और व्यवसाय में  आप अपनी दीर्घकालीन योजनाओं की फिर से शुरुआत कर सकते हैं।

तुला-

आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य मिलता दिख रहा है और परिवार में किसी सदस्य के व्यवसाय पर मोहर लगने से माहौल खुशनुमा रहेगा, जो लोग विदेशों से व्यापार की योजना बना रहे हैं, तो उनकी वह इच्छा आज पूरी हो सकती है।

About Post Author