रक्षाबंधन से पहले बिहार के रोहतास जिले में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत

राजतिलक शर्मा। बिहार के रोहतास जिले से एक भीषण सड़क हादसे की खबर है। इस एक्सीडेंट में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह सभी लोग बोधगया से कैमूर के लिए आ रहे थे। इसी दौरान स्कॉर्पियो के ड्राइवर को नींद की झपकी आ गई और हाईवे किनारे खड़े ट्रक से टकराई गई। घटना के बाद हाईवे पर जाम की स्थिति बन गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया।
गाड़ी में थे 12 लोग सवार
परिजनों की तरफ से बताया गया है कि स्कॉर्पियो पर 12 लोग महिला पुरुष बच्चे सवार होकर बोधगया से कैमूर जिला के सबार थाना के कुडारी गांव लौट रहे थे। घायलों में चालक भी शामिल है। वहीं मृतकों में मृतकों में 3 लड़के, 2 महिलाएं और 2 बच्चे भी शामिल हैं।

मरने वालों में की पहचान तारा कुमारी (18), चांदनी कुमारी (15), अरविंद शर्मा (50), राजमती देवी (50), आदित्य कुमार (8), रिया कुमारी (9), और सोनी कुमारी (35) के रूप में हुई। वहीं घायलों में रवि नंदन प्रियदर्शी (30), रितु शर्मा (14), सुदेश्वर शर्मा (60), दिव्या कुमारी (25) और उपेंद्र शर्मा (30) शामिल हैं।
स्थानीय लोगों ने किया हाईवे पर हंगामा
हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई और परिवार के लोगों के लिए मुआवजे की मांग करने लगे। साथ ही लोगों का आरोप है कि हाईवे पर ड्राइवर ट्रक को खड़ा कर देते हैं और रात के समय अंधेरा होने के कारण हादसे में लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ती है।

About Post Author

आप चूक गए होंगे