सांपों की तस्करी मामले में एल्विस यादव FIR दर्ज, पांच और लोग हिरासत में

लवी फंसवाल। बिग बॉस ओट 2 विनर और मशहूर युटुबर एल्विस यादव के खिलाफ नोएडा सेक्टर-49 में मुकदमा दर्ज किया गया है। उन पर जहरीले सांपों की तस्करी करने और गैर कानूनी रूप से रेव पार्टी आयोजित करने का आरोप लगा है। एलविश यादव पर मुकदमा हुआ है कि उन्होंने सांपों की तस्करी की है। वह जहरीले सांपों का जहर निकालकर उसका इस्तेमाल करते हैं। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 20 मिलीलीटर जहर और 9 जिंदा सांप बरामद किए हैं।  सांसद और पशु अधिकार कार्यकर्ता मेनका गांधी ने एलविश यादव की गिरफ्तारी की मांग की है।
पकड़े गए आरोपियों में एल्विस यादव के साथ-साथ पांच लोग और मौजूद हैं। जिनमें आरोपियों की पहचान दिल्ली के राहुल, टीटूनाथ, जयकरण, नारायण और रविनाथ के रूप में हुई। सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है, और कड़ी पूछताछ चल रही है। पूछताछ में पता चला है कि वह इन सांपों व स्नैक वेनम का प्रयोग रेव पार्टी के लिए क्या करते थे।
बरामद किए गए सांपों में पांच कोबरा, दो दुमुंही, एक अजगर और एक रेट स्नेक (घोड़ा पछाड़) शामिल है। बताया जा रहा है कि इन सांपों के जहर का इस्तेमाल पार्टी में किया जाता था। मामले में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संदीप चौधरी का  कहना है कि पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। एल्विश यादव समेत छह नामजद और कुछ अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पूरे मामले में एल्विश यादव की संलिप्तता को लेकर जांच की जा रही है।

About Post Author

आप चूक गए होंगे