लवी फंसवाल। पबजी पार्टनर सचिन मीणा के प्यार की खातिर 4 बच्चों को पाकिस्तान से लेकर भारत आई सीमा हैदर को सोमवार को UP- एटीएस लेकर गई। जिसके बाद उसकी कड़ी सिक्योरिटी में पूछताछ चली। शाम को सीमा खबर को रिहा कर दिया गया, लेकिन मंगलवार सुबह फिर सीमा हैदर को यूपी एटीएस जांच के लिए ले गई। सोमवार को जांच टीम ने सीमा और सचिन से 8 घंटे तक पूछताछ की। जिसमें कई चौंकाने वाले खुलासे हुए। यह पूछताछ सोमवार दोपहर ढाई बजे से रात साढे 10 बजे तक चली। दोनों अलग-अलग कमरों में बैठाकर बयान लिए गए।

सचिन के पिता से भी पूछताछ की गई। जांच के दौरान सीमा का मोबाइल चेक किया गया। लेकिन, उसके मोबाइल का सारा डाटा डिलीट हो किया जा चुका था। जिससे आशंका ओर बढ़ गई। वही जांच एजेंसियों का कहना है, मोबाइल से कई राज खुल सकते हैं, लेकिन उसने सारा डाटा ही डिलीट कर दिया है। अब सीमा के मोबाइल को रिकवर किया जाएगा। इसी के साथ उन्हें ओर भी कई अहम सुराग मिले हैं। वहीं शंका है कि, सीमा के चाचा और भाई का पाकिस्तानी आर्मी में तैनात हैं। कहा जा रहा है कि उनका आईएसआईएस से भी संबंध हो सकता है। साथ ही सीमा के बिना वीजा इंडिया आने को लेकर भी उससे पूछताछ की जा रही है। यूपी एटीएस ने सोमवार को सीमा हैदर के पासपोर्ट, आधार कार्ड, और उसके बच्चों से जुड़े दस्तावेजों को भी जांच की। जांच के दौरान ग्रेटर नोएडा रबूपुरा थाने के थाना प्रभारी को भी बुलाया गया। थाना प्रभारी की जांच में मिले सबूतों को एटीएस ने अपनी जांच में शामिल किया।

आपको बता रही हाल ही में खबर आ रही है कि, सीमा से पूछताछ के दौरान कई चौंकावे वाले खुलासे हो रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, सचिन पहला हिंदुस्तानी युवक नहीं है, जिससे वह पबजी के जरिए मिली थी। इससे पहले भी वह भारत के कुछ युवकों के संपर्क में थी। जिन लोगों से सीमा ने संपर्क किया था, वो ज्यादातर दिल्ली (एनसीआर) के हैं।

About Post Author