राजतिलक शर्मा ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क स्थित आईआईएमटी कॉलेज समूह के प्रबंध निदेशक डॉ मयंक अग्रवाल को दैनिक जागरण की तरफ से गौरव रत्न गौतमबुद्ध नगर-2023 से सम्मानित किया गया। यह प्रोग्राम ग्रेटर नोएडा के होटल क्राउन प्लाजा में आयोजित किया है। कार्यक्रम का मुख्य प्रायोजक आईआईएमटी कॉलेज समूह रहा।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के पुत्र विधायक पंकज सिंह और गौतमबुद्ध नगर की कमीश्नर लक्ष्मी सिंह मौजूद रहे। प्रोग्राम में वह लोग भी शामिल रहे जो कि शिक्षा, मेडिकल, उद्योग, रियल स्टेट, समाजसेवा, रिटेल सेक्टर से जुड़े हुए हैं।

इस मौके पर दैनिक जागरण के दिल्ली-एनसीआर के स्थानीय संपादक प्रदीप शुक्ला, मुख्य महाप्रबंधक नीतेंद्र श्रीवास्तव, और एवीपी मार्केटिंग रवि पांडेय सहित दैनिक जागरण के स्थानीय पत्रकार भी मौजूद रहे। कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि पंकज सिंह ने अपने विचार रखे। वहीं प्रोग्राम में कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने भी लोगों को संबोधित किया। कार्यक्रम का समापन आईआईएमटी कॉलेज समूह के प्रबंध निदेश डॉ. मयंक अग्रवाल के भाषण से हुआ। इस दौरान डॉ. मयंक अग्रवाल ने कहा कि आजकल हर क्षेत्र में कंपटीशन है खासकर शिक्षा के क्षेत्र में। उन्होंने कहा कि बड़ी-बड़ी बिल्डिंग बनाने से छात्रों को शिक्षा नहीं दी जा सकती। जब तक आपके पास छात्रों के लिए समर्पित और अच्छे शिक्षक नहीं हैं तब तक हम बच्चों के जीवन में कोई भी बदलाव नहीं कर सकते है।

About Post Author