दिल्ली कैपिटल ने पंजाब को 15 रनों से दी मात

रितिक शर्मा: लियाम लिविंगस्टोन की बेहतरीन रन चेज के बदोलत भी पंजाब, धर्मशाला में 215 के विशाल लक्ष्य का पीछा करने के लिए असफल रहीं। दिल्ली कैपिटल्स की गेंदबाजी खराब रहीं और उनका क्षेत्ररक्षण खराब भी था क्योंकि उन्होंने पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों को कुछ दूसरे मौके देने के लिए कैच छोड़े लेकिन अंत में मेजबान टीम 15 रनों से मैच हार गई। जबकि दिल्ली पहले ही IPL 2023 प्लेऑफ़ की दौड़ से बाहर हो चुकी है, उन्होंने पंजाब की यात्रा को और कठिन बना दिया है।

पीबीकेएस के रन चेज की शुरुआत खराब रही। खलील अहमद ने मेडन ओवर से शुरुआत की, शिखर धवन एक बार फिर इशांत शर्मा का शिकार बने और पहली स्लिप में क्षेत्ररक्षक अमन हाकिम खान को एक विकेट दिया। चौथे ओवर में प्रभसिमरन सिंह ने इशांत की गेंद पर लगातार तीन चौके जड़े। तायडे ने नार्जे को एक चौका और एक छक्का लगाया। तायडे ने इम्पैक्ट खिलाड़ी मुकेश कुमार को भी उसी प्रकार खेला। पावरप्ले ओवरों के बाद, पीबीकेएस 47/1 था। अक्षर पटेल ने प्रभसिमरन का विकेट लेकर इस साझेदारी को तोड़ा। सलामी बल्लेबाज ने 19 गेंदों में चार चौकों की मदद से 22 रन बनाए।

10वें ओवर में यश ढुल ने तायडे का कैच भी छोड़ा। उस समय में, पीबीकेएस 75/2 थी। लिविंगस्टोन ने गेंदों को बाउंड्री के ऊपर से भेजा जबकि टाइड ने बाउंड्री में डील की। तायडे ने 13वें ओवर में 38 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किय, 15वें ओवर के बाद, बड़े हिटर जितेश शर्मा के लिए रास्ता बनाने के लिए तायडे रिटायर्ड आउट हो गए। उन्होंने 42 गेंदों में पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से 55 रन बनाए। 19वे ओवर में कर्रन ने नोर्त्जे की गेंद पर चौका लगाकर शुरुआत की। अगली गेंद, वह बहुत दूर से खेलने गए और बोल्ड हो गया। हरप्रीत बराड़ बल्लेबाजी करने आए और बाई के जरिए एक रन लेने की कोशिश में रन आउट हो गए। नोर्त्जे ने अगली तीन गेंदों पर सिर्फ एक रन देकर शानदार ओवर फेंका।

वॉर्नर ने आखिरी ओवर में 33 रन बचाने की जिम्मेदारी इशांत को दी, उन्होंने डॉट बॉल से शुरुआत की।अगली गेंद, ईशांत ने कमर से ऊपर की नो बॉल फेंकी, जो छक्के के लिए लगी। लेकिन इशांत ने अच्छी वापसी की और लिविंगस्टोन को डॉट बॉल करने के प्रयास में के आखिरी गेंद पर एक विकेट सहित तीन डॉट गेंद फेंकी। लियाम लिविंगस्टोन की बेहतरीन रन चेज के बदोलत भी पंजाब, धर्मशाला में 215 के विशाल लक्ष्य का पीछा करने के लिए असफल रहीं। ने 48 गेंदों में 94 रन की पारी में पांच चौके और नौ छक्के लगाए।

About Post Author