इटली से अमृतसर आने वाली फ्लाइट में फूटा कोरोना विस्फोट, 125 यात्री संक्रमित

125 यात्री

125 यात्री

 पंजाब में कोरोना ने एक बार फिर पैर पसार लिए हैं तो ओमिक्रोन का खतरा भी बढ़ गया है। वीरवार को अमृतसर से चौंकाने वाली खबर आई है। श्री गुरु रामदास अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर एयर इंडिया की फ्लाइट से इटली से लौटे 125 यात्री कोरोना पाजिटिव निकले हैं। यहां कुल 180 यात्री यहां लैंड किए थे। सभी संक्रमितों को आइसोलेट कर दिया गया है। हालांकि इतनी बड़ी संख्या में एक साथ इतने यात्री पाजिटिव मिलने से कुछ देर के लिए एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी की स्थिति बन गई।

बाद में सभी संक्रमित यात्रियों को एंबुलेंस की मदद से आइसोलेशन में पहुंचाया गया। उनके सैंपल लेकर ओमिक्रोन जांच के लिए भेजे गए हैं। इधर, अमृतसर डिप्टी कमिश्नर गुरप्रीत सिंह के कोरोना पाजिटिव होने के बाद डीसी कार्यालय के कर्मचारी भी संक्रमित पाए गए हैं।

इससे पहले, बुधवार को पंजाब में ओमिक्रोन के चार नए केस मिले तो कुल 1811 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। कोरोना के कारण चार लोगों की मौत भी हुई। इनमें जालंधर का एक जिम संचालक भी शामिल है। कोरोना पाजिटिविटी दर भी बढ़कर 7.95 प्रतिशत हो गई है। बुधवार को राज्यसभा सदस्य सुखदेव सिंह ढींडसा, पूर्व मंत्री मनोरंजन कालिया, जिला अमृतसर के डीसी गुरप्रीत सिंह खैहरा व निगम कमिश्नर संदीप रिषी, पटियाला के डीसी संदीप हंस, एडीसी गुरप्रीत सिंह थिंद व मेडिकल कालेज के प्रिंसिपल डा. हरजिंदर सिंह की रिपोर्ट भी पाजिटिव आई है। डीसी अमृतसर को वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी हैं। 125 यात्री

आप चूक गए होंगे