कप्तान विराट कोहली की बेटी को सोशल मीडिया पर मिली रेप की धमकी

विराट कोहली की बेटी को मिली धमकी

विराट कोहली की बेटी को मिली रेप की धमकी, नाराज हुए फैंस

टीम इंडिया को लगातार टी20 वर्ल्डकप में दोहरी शिकस्त का सामना करने के बाद कप्तान विराट कोहली की आलोचना हो रही है। पाक के बाद न्यूजीलैंड से करारी हार का जिम्मेदार कोहली को ठहराया जा रहा है। भारत को पहली बार इस तरह की हार से सामना करना पड़ा है।

ज्ञात हो, पाक के हाथों भारत को 10 विकेट और न्यूजीलैंड से 8 विकेट से हार मिली है। दरअसल टी20 वर्ल्डकप की सुपर दावेदारी से टीम इंडिया बहुत पीछे चली गई है। सेमीफाइन की दौड़ में भारतीय टीम लगभग बाहर हो चुकी है। इसी दौरान बड़ी खबर सामने आ रही है कि दोहरी हार के बाद कप्तान कोहली और उनके परिवार को सोशल मीडिया से धमकी मिल रही है।

बता दें कि कुछ सिरफिरे लोगों ने कप्तान कोहली की मासूम बेटी के रेप करने की धमकी तक दे डाली। जिसके सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस गुस्से से आग बबूला हो गए। फैंस ने कमेंट्स में कहा कि ऐसे अभद्र टिप्पणी करने वालों को सलाखों में भेजना चाहिए। वहीं, पाक के पूर्व कप्तान इंजमाम में कोहली की बेटी को धमकी देने वाले आरोपी को जमकर लताड़ लगाई।

इंजमाम ने कहा कि इस तरह की धमकी देने वालों को समझना चाहिए कि यह सिर्फ खेल है, हार जीत किसी न किसी की होती रहती है। भले ही हम अलग-अलग देशों के लिए खेल रहे हो लेकिन एक ही कम्यूनिटी का हिस्सा है। आप सभी को कोहली का आलोचना करने का पूरा अधिकार है लेकिन उनके परिवार का नहीं। इंजमाम ने मोहम्मद शमी को लेकर भी कहा, ‘कुछ दिन पहले तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था।

 

 

आप चूक गए होंगे