उत्तर प्रदेश में सेंधमारी का खेला जारी, बीजेपी और सपा में करारी टक्कर

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के सियासी गलियारों में इन दिनों दलबदल की सियासत बड़ी तेजी से जारी है. एक के बाद एक सियासी हस्तियां पार्टियां बदल रही हैं. समाजवादी पार्टी को भी कल बीजेपी ने खासा झटका दिया है. मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने भी पाला बदलकर बीजेपी ज्वाइन कर ली है. वहीं इस मौके पर अपर्णा यादव ने कहा कि परिवार का आशीर्वाद साथ है, लेकिन फैसला लेने का हक सभी को है. अपर्णा यादव की एंट्री को लेकर बीजेपी में खासा उत्साह दिखा. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से लेकर सीएम योगी, केशव प्रसाद मौर्य, स्वतंत्रदेव सिंह समेत तमाम दिग्गजों ने अपर्णा यादव का पार्टी में स्वागत किया. इसे लेकर सीएम योगी ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी. बीजेपी और सपा

अपर्णा यादव के बीजेपी में ज्वाइन करने पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनका स्वागत किया है. सीएम योगी ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘‘अपर्णा यादव का बीजेपी परिवार में स्वागत हैं.’’ मुख्यमंत्री ने अपर्णा के बीजेपी में शामिल होने के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ उनकी एक तस्वीर भी ट्वीट की.

बता दें कि मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव बुधवार को दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में पार्टी में शामिल हुई थीं. इस दौरान यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और पार्टी के मीडिया विभाग के प्रभारी अनिल बलूनी भी मौजूद वहां रहें.

वहीं बीजेपी में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव ने कहा कि मैं बीजेपी की बहुत आभारी हूं. मेरे लिए देश हमेशा सबसे पहले आता है. मैं पीएम मोदी के काम की प्रशंसा करती हूं.

बता दें कि अपर्णा यादव 2017 के विधानसभा चुनाव में लखनऊ कैंट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी हैं. हालांकि उन्हें बीजेपी नेता रीता बहुगुणा जोशी के हाथों पराजय का सामना करना पड़ा था. बीजेपी और सपा

About Post Author

आप चूक गए होंगे