‘INDIA गठबंधन के सभी लीडर्स को जेल में डालने की तैयारी में लगी भाजपा’, ED से केजरीवाल को समन मिलने के बाद बोले राघव चड्ढा

लवी फंसवाल। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय ED की ओर से समन मिलने के बाद आम आदमी पार्टी लगातार भाजपा पर हमलावर हो रही है। आप नेता और सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि बीजेपी अरविंद केजरीवाल को जेल में डालकर दिल्ली की 7 सीटों को अपनी जेब में रखना चाहती है। उन्होंने यह भी कहा कि अब अगला नंबर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का होगा। उन्होंने आगे कहा कि हेमंत सोरेन के बाद अगले नंबर पर बिहार में आरजेडी के तेजस्वी यादव को गिरफ्तार किया जाएगा। राघव ने आगे कहा कि है सिलसिला यहीं नहीं रुकेगा, इसके बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी को भी अरेस्ट किया जाएगा।
भाजपा पर हमलावर होते हुए राघव चड्ढा ने आगे कहा, केरल में भाजपा मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन अरेस्ट होंगे। इसके बाद तमिलनाडु में स्टालिन की गिरफ्तारी होगी। महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे और शरद पवार दल के नेताओं की गिरफ्तारी भी होगी। राघव ने कहा कि इन राज्यों में टॉप लीडर्स की गिरफ्तारी करवाने के बाद बीजेपी लोकसभा चुनाव जीतना चाहती है। उन्होंने कहा कि अभी अरविंद केजरीवाल को नोटिस मिला है। आगे का प्लान जल्द ही बताएंगे।
उन्होंने कहा कि अगर राजनीतिक दलों और विपक्षी नेताओं को इस तरह से गिरफ्तार किया गया तो इससे लोकतंत्र की नींव हिल जाएगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी को हार का डर सता रहा है। बीजेपी अगर रेस में अकेली दौड़ेगी तो स्वभाविक रूप से वह चुनाव जीत जाएगी। उन्होंने कहा कि विपक्षी गठबंधन के टॉप लीडर्स को जेल में डाला जाएगा। राघव ने कहा कि बीजेपी इसी तरह से राज्यों में लोकसभा की सीटें जीतना चाहती है।

About Post Author