एनडीए की बैठक में शामिल होने के लिए, भाजपा ने चिराग और मांझी को भेजा न्यौता

लवी फंसवाल। भाजपा 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारियों में पूरी तरह से लगी पड़ी है। इसी दौरान भाजपा ने (लोहमा) रामविलास के प्रमुख चिराग पासवान, और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के सुप्रीमो, इसी के साथ जीतन राम मांझी को औपचारिक रूप से एनडीए में शामिल होने के लिए न्यौता भेजा है। 18 जुलाई को दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन एनडीए की बैठक में शामिल होने के लिए पत्र लिखकर आमंत्रित किया है। आपको बता दें, कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की ओर से दो पत्र लिखी गई हैं, जिसमें एक पत्र चिराग के नाम हैं, और दूसरी जीतन राम मांझी के नाम। दोनों लेटर देखकर आप स्पष्ट अंदाजा लगा सकते हैं कि भाजपा ने चिराग पासवान और जीतन राम मांझी को एनडीए में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है।

बतादें, कि चिराग पासवान और जीतन राम मांझी को संबोधित करते हुए इस पत्र में लिखा गया है कि लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास पासवान), तथा हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा, राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के अहम् साथी हैं। एनडीए के मुख्य साथी दल के रूप में आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में एनडीए सरकार द्वारा देश के विकास को गति देने वाली सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण की यात्रा के प्रमुख सहयोगी भी हैं।
आगामी 18 जुलाई 2023, मंगलवार को सायं 5 बजे नई दिल्ली स्थित होटल अशोक में प्रधानमंत्री की उपस्थिति में एनडीए की बैठक होनी तय हुई है। इस बैठक में आप सादर आमंत्रित हैं। एनडीए के महत्वपूर्ण साथी दल के रूप में आपकी भूमिका और आपका सहयोग गठबंधन को न सिर्फ मजबूत बनाता है बल्कि देश की विकास यात्रा को भी सुद्धता प्रदान करता है।

About Post Author