बैंगलोर ने चेन्नई को हराकर, बनाया टॉप 4 में जाने का रास्ता

चेन्नई

चेन्नई

अनुराग दुबे: भारत का मशहुर त्योहार आईपील चल रहा है। सभी टीमें एक दुसरे को हराकर अंकतालिका में उपर के पायदान पर जाने के होड में लगी हुई हैं। कल का शानदार मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और बैंगलोर के बीच खेला गया। दोनों टीमों के दर्शक अपने-अपने टीम के प्रदर्शन को लेकर काफी उत्सुक थे। बैंगलोर ने बल्लेबाजी करते हुए 173 रन बनाए। इनकी पारी की शुरुवात अच्छी हुई लेकिन बाद में जैसे हीं फाफ डुपलेसी अच्छा खेलना शुरु किए, उनका विकेट वैसे हीं गिर गया। बैंगलोर के ओर से कोहली ने 30 रनों की पारी खेली।

ग्लेन मैक्सवेल विराट कोहली के वजह से सस्ते में रन आउट हो गये। बैंगलोर की ओर से पिछले मैच में अच्छा प्रदर्शन करने वाले रजत पाटीदार भी सस्ते में आउट हो गये। लेकिन कुल मिलाकर बैंगलोर ने स्कोर बोर्ड पर 173 रन ठोक डाले।पारी के बाद में खेलने आई महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुवात काफी अच्छी हुई रितुराज गैकवाड और कॉनवे ने पहले ओवर में 9 रन ठोकते हुए पावरप्ले को अपने नाम किया लेकिन बल्लेबाजी में प्रदर्शन न करने वाले ग्लेन मैक्सवेल ने गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन किया। धोनी और जडेजा का प्रदर्शन काफी खराब चल रहा है। जडेजा गेंदबाजी में भी कुछ खास नहीं कर पा रहे और बल्लेबाजी में भी उनका सुफडा साफ है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 13 रन से जीत हासिल की। फाफ डुप्लेसिस की अगुआई में बैंगलोर ने 173 रन के स्कोर का सफलतापूर्वक बचाव किया और चेन्नई को 160 रन पर रोक दिया। बैंगलोर की यह इस सीजन की छठी जीत है और वह अब अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है। वहीं चेन्नई की टीम के लिए सातवीं हार के बाद प्लेऑफ के रास्ते अब लगभग बंद हो चुके हैं।