सिर्फ 9 रुपये में मिल रहा पेटीएम पर गैस सिलेंडर, ऑफर सिर्फ 30 अप्रैल तक

देश में पिछले कई दिनों से गैस सिलेंडर के दामों में इजाफा नहीं हुआ है। राजधानी दिल्ली में एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमतों में 10 रुपये की कटौती की गई है। जिसके बाद बिना सब्सिडी का 14.2 किग्रा का सिलेंडर 809 रुपये की कीमत पर मिल रहा है। वहीं, दूसरी तरफ पेटीएम एप्लिकेशन के जरिये सिलेंडर बुक करने पर 809 रुपये का सिलेंडर 9 रुपये की में ही मिल जाएगा।
अगर आप भी बढ़ती महंगाई के बीच इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो बिलकुल भी देर न करें, जल्द ही अपने स्मार्टफोन पर डॉउनलोड करें पेटीएम ऐप। यह ऑफर सिर्फ 30 अप्रैल तक ही सीमित है।

कैसे करें सिलेंडर बुक?
पेटीएम के जरिये सिलेंडर बुक करने के लिए अपने स्मार्टफोन में एप्लिकेशन को खोलिए। इसके बाद रिचार्ज एंड पे बिल्स सेक्शन पर जाकर बुक सिलेंडर ऑप्शन पर क्लिक करें। इस पर क्लिक करते ही स्क्रीन पर एक डायलॉग बॉक्स खुलेगा जिसमें आपको अपने सर्विस प्रोवाइडर का नाम चुनना होगा। अब आप अपनी रजिस्टर्ड ऐलपीजी आईडी दर्ज करें।
इसके बाद पेमेंट के ऑप्शन पर क्लिक करें, अब आप पेमेंट करने से पहले ऑफर पर जाएं और वहां ‘FIRSTLPG’ प्रोमो कोड डालें, और इसके बाद पेमेंट कर दें।
पेमेंट के बाद आपकी बुकिंग सफल हो जाएगी। बुकिंग होने के 24 घंटे के भीतर ही आपको एक 800 रुपये तक का स्क्रैच कार्ड मिलेगा जिसको 7 दिनों के अंदर आपको इस्तेमाल करना होगा।

About Post Author