लेटेस्ट ट्रेंड हैं मल्टीकलर लुक वाली साड़ियां

आज हो या 2-4 दशक पहले साड़ियां हमेशा से ही महिलाओं का सबसे पसंदीदा गो-टू ऑपशन रही हैं। चाहे बात घर की हो या पार्टी की, बाज़ार की हो या ऑफिस की साड़ियां कहीं भी आसानी से फिट हो ही जाती हैं। अगर लेटेस्ट ट्रेंड्स पर ध्यान दें तो प्लेन, वर्क, बार्डर और सिंगल कलर साड़ियों से थोड़ा ब्रेक लेने के लिए आजकल महिलाएं मल्टी कलर्ड साड़ियां ज्यादा पसंद कर रही हैं। मल्टी कलर्ड साड़ियां ट्रेंड सेट करने की तरफ़ बढ़ रही हैं, जिन्हें बॉलिवुड अभिनेत्रियां भी अपने स्टाइल में शामिल कर रही हैं। पिछले दिनों दीपिका पादुकोन, आलिया भट्ट, कंगना रनोट से लेकर शिल्पा शेट्टी और नीना गुप्ता तक इस तरह की साड़ियों में नज़र आईं।
दीपिका पादुकोन ने मल्टी कलर्ड प्रिंटेड साड़ी को शोल्डर डस्टर ईयरिंग्स के साथ कैरी किया था, जबकि नीना गुप्ता ने मल्टी कलर्ड फ़्लोरल प्रिंट साड़ी को स्टोन व पर्ल ड्रॉप ईयरिंग्स के साथ। इन मल्टी कलर्ड साड़ियों में अलग-अलग जनरेशन की ये दोनों अभिनेत्रियां काफ़ी शालीन और आकर्षक नज़र आ रही थीं। इन साड़ियों को कैसे और कौन-सी ब्लाउज़ डिज़ाइन्स के साथ पहनना है, यह आप इन अभिनेत्रियों के लुकबुक को देखकर सीख सकती हैं। ढेर सारे कलर कॉम्बिनेशन से तैयार की गईं ये साड़ियां आपको ज़रूर भाएंगी, क्योंकि दूसरी प्लेन साड़ियों से ये काफी ज्यादा आकर्षक लगती हैं। सब्यसाची की हैंड प्रिंटेड मल्टी कलर्ड साड़ी में दीपिका पादुकोन काफ़ी आकर्षक नज़र आ रही थीं। अपने लुक को पूरा करने के लिए दीपिका ने साड़ी के साथ एमरल्ड ग्रीन शोल्डर डस्टर ईयरिंग्स पेयर किया थे। कई कलर्स को पहनने की आपकी चाहत को इस तरह की मल्टीकलर्ड साड़ियां काफी अच्छे तरह से पूरी कर सकती हैं।
नीना गुप्ता ने मसाबा गुप्ता द्वारा डिज़ाइन की गई मल्टी कलर्ड साड़ी को मैचिंग सिंगल स्ट्रैपी ब्लाउज़ के साथ कैरी किया था। विंटेज लुक पाने के लिए उन्होंने अपने बालों को साइड पार्ट करके संवारा था और उनपर गजरा लगाया है।
मल्टी कलर्ड स्ट्राइप्ड सीक्वेंडेड वर्क वाली साड़ी को सादे अंदाज़ में कैरी करके भी आलिया भट्ट आकर्षक नज़र आईं। ऑफ़िस पार्टी या फिर किसी घरेलू फ़ंक्शन्स के दौरान आप हल्के से मेकअप टच और एक पोनीटेल के साथ इस तरह की साड़ी को कैरी कर सकती हैं। अगर आप अपनी पूरी साड़ी को मल्टी कलर्ड में रंगा हुआ नहीं चाहती हैं, तो शिल्पा शेट्टी कुन्द्रा द्वारा कैरी की गई डिज़ाइनर साड़ी आपको पसंद आ सकती। शिल्पा की तरह आप भी मैचिंग थ्री फ़ोर्थ स्लीव्स के साथ ट्राय करें।

About Post Author