मेरठ में हुई सपा-रालोद गठबंधन की पहली रैली

मेरठ

पलक जैन। आज मगंलवार को मेरठ के दबथुवा में होने वाली रैली को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। जबकि अखिलेश व जयंत की उपस्थिति वाली पहली जनसभा आयोजित हो रही है। वहीं रैली के लिए सभी इंतजाम कर लिए गए हैं। आज की रैली में दोनों नेता जयंत और अखिलेश एक हेलीकाप्टर से पहुंचेंगे ।


अगले साल उत्तर प्रदेश 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीख की भले ही अभी घोषणा नहीं हुई है। लेकिन राजनीतिक दलों के बीच जोड़-तोड़ के साथ ही सीट को लेकर औपचारिक घोषणा हो रही है। आज के दिन मंगलवार को दोनों दलों की मेरठ में मंगलवार को संयुक्त रैली है।


दरअसल, मेरठ में मंगलवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश य़ादव तथा राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जंयत चौधरी की इस रैली को लेकर लोगों में सक्रियता काफी बढ़ गई है। बता दें कि संयुक्त रैली को सपा मुखिया अखिलेश यादव और रालोद प्रमुख जयंत चौधरी संबोधित करेंगे। दोनों पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने दबथुवा में होने वाली रैली की सफलता के लिए पूरी ताकत लगा दी है। दोनों दल के बीच प्रस्तावित गठबंधन की संयुक्त परिवर्तन संदेश रैली होने वाली है। दोनों नेताओं की उपस्थिति वाली पहली जनसभा में भारी संख्या में कार्यकर्ताओं के पहुंचने की संभावना है।


रालोद के राष्ट्रीय महासचिव राजेंद्र शर्मा ने बताया कि मंगलवार को होने वाली रैली से प्रदेशभर में सपा और रालोद के गठबंधन का संदेश जाएगा। रैली का मुख्य उद्देश्य है कि बेरोजगारी, महंगाई किसानों को फसल का सही दाम न मिलना जैसे मुद्धों को उठाना है। यही प्रदेश में परिवर्तन लाकर बुनियाद बनेगी। वहीं क्षेत्रीय अध्यक्ष चौधरी यशवीर सिंह ने कहा कि मेरठ की धरती से गठबंधन के नेतृत्व में परिवर्तन की धरती में गठबंधन हो गया है। लेकिन किसको कितनी सिट्स मिलनी है उसका खुलासा अभी नही हो सका है। बताया जा रहा है राज्यभर के संकल्प में शामिल दल भी कुछ सीटें लेना चाह रहे हैं।

About Post Author