भारत में एक घंटे ठप होने के बाद ट्विटर की सेवाएं दोबारा हुई बहाल

ट्विटर की सेवाएं भारत में आज सुबह करीब एक घंटे के लिए ठप हो गई थी। यूजर्स को इस दौरान ट्विटर में लॉग-इन करने में समस्या आ रही थी। डाउन डिटेक्टर के मुताबिक, करीब 453 यूजर्स ने ट्विटर ठप होने की शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि, अब ट्विटर की सेवाएं दोबारा से बहाल हो गई है।
डाउनडिटेक्टर पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, लगभग 453 उपयोगकर्ताओं ने शनिवार को सुबह 9 से 10 बजे तक भारत में ट्विटर में आ रही समस्याओं की जानकारी दी थी। इसके अलावा 70 प्रतिशत शिकायत ट्विटर वेबसाइट के लिए दर्ज की गई थी।
ट्विटर में जल्द आने वाला है खास फीचर
ट्विटर अपने यूजर्स के लिए प्लेटफॉर्म पर जल्द एक खास फीचर जोड़ने वाला है। इस फीचर के जरिए यूजर्स अपनी टाइमलाइन पर ही यूट्यूब की वीडियो देख सकेंगे। कंपनी का मानना है कि इस नए फीचर से यूजर्स को वीडियो देखने में आसानी होगी। ट्विटर के नए फीचर की टेस्टिंग फिलहाल अमेरिका, जापान, कनाडा और साऊदी अरब में की जा रही है। इस फीचर का इस्तेमाल IOS यूजर्स कर सकेंगे।
उम्मीद है कि फीचर को जल्द एंड्राइड यूजर्स के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। ट्विटर के प्रवक्ता ने कहा है कि हम नए फीचर की टेस्टिंग चार सप्ताह तक करेंगे और नतीजों के आधार पर फीचर की लॉन्चिंग से संबंधित निर्णय लिया जाएगा।

About Post Author