भारत के सबसे बड़े दुख पर ताली बजा रहा चीन, भारतीय सेना का उड़ाया मजाक

चीन

चीन इस दुर्घटना पर तालियां बजा रहा है. उसके सरकारी अखबार ग्लोबल टाइम्स ने भारतीय सेना का मजाक उड़ाया है और कहा है कि इस हेलिकॉप्टर दुर्घटना को देखकर लगता है कि भारतीय सेना युध्द के लिए अच्छी तरह से तैयार नहीं है। आज सबसे बड़ी बात यह है कि आप जनरल बिपन रीवत को कैसी विदाई देना चाहते है? देश के ज्यादातर लोग उन्हें सेल्यूट कर रहे है लेकिन इस देश का एक वर्ग ऐसा भी है जो आज जनरल बिपिन रावत की इस आकस्मिक मृत्यु पर तालियां बजा रहा है. और कह रहा है कि जो उनके साथ हुआ अच्छा था, ये तो होना ही था. हमारी सेना का इससे बड़ा अपमान हो ही नही सकता.


ग्लोबल टाइम्स ने लिखी ये बात


चीन जैसे देश भी इस दुर्घटना पर तालियां बजा रहैं और उन्हें बहुत खुशी हो रही है. चीन के सरकारी अखबार ग्लोबल टाइम्स ने भारतीय सेना में अनुशान और युध्द की तैयारीयों में बहुत कमी है. हालांकि इससे भी ज्यादा दुख की बात ये है कि हमारे ही देश के कुछ लोग जिनमें कुछ पूर्व सैनिक भी सामिल हैं, वो ऐसी शोक की घडी में भी भारत के प्रति अपनी ईर्ष्या और जलन को छिपा नहीं पा रहे हैं और सोशल मीडिया पर खुशियां मना रहे है.


‘अपने’ भी नए हैं पीछे


भारतीय वायु सेना की रिटायर्ड विंग कमांडर अनुमा आजार्य ने अपने एक ट्वीट में लिखा, रोल खत्म, खेल खत्म,जय हिंद. सोचिए एक रिटायर्ड विंग कमांडर इस देश के जनरल की मौत पर ऐसा लिख रहे हैं कि उनका अब खेल खत्म हो गया है.

About Post Author