बिग बॉस 13: सुनील ग्रोवर ने गुत्थी के रूप में की वापसी

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, कपिल शर्मा शो में अपने किरदार गुत्थी के लिए, सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। लेकिन एक ट्विस्ट है, इस बार दर्शक उन्हें बिग बॉस 13 में सलमान खान के बगल में देखेंगे। गुत्थी बिग बॉस 13 के वीकेंड का वार में सलमान के साथ दिखेंगे।

शो के निर्माताओं ने समाचार की घोषणा करने के लिए माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर की ली है और एक वीडियो साझा किया जहां एक पृष्ठभूमि में गुत्थी की आवाज़ सुनाई दे रही है, “हम आए है इस बगिया में, फूल खिले हैं गुलशन गुलशन।”20 सेकंड की क्लिप में सलमान को गुत्थी के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है।
सलमान और सुनील ग्रोवर इससे पहले अली अब्बास ज़फर निर्देशित भारत में स्क्रीन स्पेस साझा कर चुके हैं। दबंग स्टार ने पहले सुनील ग्रोवर के प्रदर्शन की सराहना की थी और उन्हें “शानदार” कहा था। सलमान ने कहा कि ग्रोवर के अभिनय ने उन्हें याद दिलाया कि वह भाग्यशाली हैं और उन्हें कड़ी मेहनत करने की जरूरत है। सलमान ने हाल ही में रिपोर्टों पर टिप्पणी की थी कि वह बिग बॉस 13 छोड़ रहे हैं। मुंबई मिरर ने उन्हें यह कहते हुए कहा, “मेरा एक हिस्सा उस हिस्से को काटकर बाहर फेंकना चाहता है और दूसरा हिस्सा उसे रखना चाहता है। और बाद वाला हिस्सा उस जगह पर भारी है।” खबरों के मुताबिक, फिल्म निर्माता और टॉक शो होस्ट फराह खान बिग बॉस 13 में सलमान की जगह ले सकती हैं। सलमान खान इन दिनों दबंग 3 की रिलीज़ के साथ व्यस्त हैं, जो 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में हिट होने वाली है। सलमान की राधे की भी ईद 2020 पर रिलीज़ होने की संभावना है।

About Post Author

आप चूक गए होंगे