आखिर क्या चलेगा बॉक्स ऑफिस पर, रानी की मर्दानी-2 या इमरान की द-बॉडी?

सिनेमाघरों में इस शुक्रवार दो दिल्चस्प फिल्में रिलीज हुई हैं। गैंगरेप जैसी झकझोर देने वाली घटनाओं पर आधारित एक्सन थ्रिलर मर्दानी-2 की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर मर्डर मिस्ट्री द-बॉडी से है। मर्दानी-2 में लीड रोल का किरदार रानी मुर्खजी ने निभाया है वहीं द-बॉडी में मुख्य भुमिका में ऋषि कपूर और इमरान हाशमी हैं। इन दोनों फिल्मों का कंटेंट एक-दूसरे से काफी अलग है।

कितनी कमाई हो सकती है पहले दिन
देश मे बढ़ते रेप के मामलों से लोंगो के बीच आक्रोष फैला हुआ है तो इसका मर्दानी-2 के कलेक्शन पर अच्छा असर पड़ सकता है। इस फिल्म का कुल बजट 20 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है। सुपर सिनेमा के मुताबिक, मर्दानी-2 पहले दिन 4.75 करोड़ कलेक्ट करने का आकड़ा पूरा कर सकती है। अगर द-बॉडी की बात करें तो, इस फिल्म का कुल बजट 30 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है। द-बॉडी के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है। वर्ड ऑफ माउथ से इस फिल्म को फायदा मिलेगा। अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म पहले दिन 1.20 करोड़ के करीब कमाई कर सकती है।
वहीं पानीपत और पति पत्नी और वो बॉक्स ऑफिस पर अभी भी बनी हुई हैं देखना दिल्चस्प होगा की ये फिल्में मर्दानी-2 और द-बॉडी के कलेक्शन पर क्या असर डालेगी।

About Post Author