बिग बॉस ओटीटी में उर्फी जावेद ने बिखेरा जल्वा, सोशल मीडिया पर मच रहा धमाल

बिग बॉस

बिग बॉस ओटीटी से बाहर निकलने के बाद भी उर्फी जावेद लगातार सुर्खियों में रही हैं। आए दिन उन्हें अपने ड्रेसिंग सेंस और बेबाक बयान से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचते हुए देखा गया है। बिग बॉस ओटीटी में वैसे तो उर्फी ज्यादा दिन नहीं रह पाईं लेकिन शो के विनर से कम पॉपुलैरिटी उन्होंने हासिल नहीं की है। महज एक हफ्ते के अंदर ही मेकर्स ने बिग बॉस ओटीटी से उर्फी जावेद को बाहर निकाल दिया था।

उर्फी के इविक्शन से लोगों का दिल टूट सा गया था। ऐसे में अगर बिग बॉस 15 में उर्फी जावेद की वाइल्ड कार्ड एंट्री होती है तो कैसा रहेगा। बिग बॉस 15 में आजकल आए दिन हंगामा देखने को मिल रहा है इसी बीच कंटेस्टेंट्स ने उर्फी को भी याद किया।

जावेद की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने की खबर सामने आ रही है। शो का एक अनदेखा वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड होता हुआ नजर आ रही है। वीडियो में ओटीटी वाले कंटेस्टेंट्स उर्फी जावेद के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। निशांत भट्ट बात करते-करते उमर रियाज की टांग खींचते हुए नजर आ रहे हैं। करण कुंद्रा ने भी टांग खींचते हुए कहा कि घर के अंदर उन्हें उनकी भाभी चाहिए। निशांत इस पर कहते हैं कि घर में उमरफी को होना चाहिए। इस बात को सुन बाकी सभी कंटेस्टेंट खूब हंसते हैं और उमर शरमा जाते हैं।

बिग बॉस 15 को काफी कम टीआरपी मिल रही है जिसके कारण मेकर्स काफी परेशान हैं। राकेश बापट औऱ अफसाना खान अब जब घर से बाहर जा चुके हैं तो ऐसे में मेकर्स शो दे अंदर उर्फी की एंट्री करवा सकते हैं। उर्फी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उनके पास अभी कोई काम नहीं है।

About Post Author

आप चूक गए होंगे