प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस संग मनाई तीसरी मैरिज एनिवर्सरी

प्रियंका

जाने-माने एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से अपनी आने वाली वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ की शूटिंग कर रही है। इस सीरीज की शूटिंग के कारण प्रियंका चोपड़ा को अधिकतर समय अपने पति निक जोनस से दूर लंदन में गुजारना पड़ रहा था। ऐसे में प्रियंका ने एक इंटरव्यू में लांन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप और मैरिज पर बात की और कहा कि इतने लंबे समय तक निक जोनस से अलग रहना उनके लिए मुश्किल रहा है।
उसके बाद प्रिंयका ने कहा, “यह साल वास्तव में कठिन रहा है। वैसे पूरे एक साल के लिए घर से दूर रहना वास्तव में मेरे लिए कठिन था।

खासकर ऐसा समय में जब आप अपने परिवार को देखने के लिए ट्रैवल नहीं कर सकते। वहीं मेरी मां और मेरे भाई इंडिया में थे और मेरे पति अमेरिका में थे और मैं यूके में रह रही थी। उस समय किसी भी चीज का कुछ पता नही था और मेरा सिर्फ फ्लाइट पकड़ कर ऐसे ही ट्रैवल करना बहुत डरा देने वाला था। वैसे कहीं किसी को कुछ हो ना जाए लेकिन शुक्र है सब ठीक है।’’


प्रियंका ने आगे कहा, हमारे बीच कोई सैपरेशन नहीं हुआ था। लेकिन क्योंकि वो आ रहे थे, इसलिए हमें वास्तव में सावधान रहना पड़ रहा था। उस समय जब भी हम एक दूसरे से मिलते थे तो हमें मिलने के बाद हाथ धोने पड़ते थे, और सात दिन क्वारंटाइन होना पडता था। इसलिए प्रिंयका और निक कोविड के कारण से ज्यादा मिल नहीं पा रहे थे।

About Post Author