नोएडा में कार का शीशा तोड़कर चोरों ने उड़ाई नकदी

शीशा

नोएडा में अलग-अलग जगहों से अज्ञात चोरों ने चार गाड़ियों के शीशे तोड़कर चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। पुलिस प्रवक्ता पंकज कुमार ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सलारपुर कॉलोनी निवासी शैलेंद्र और अजय ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात चोरों ने उनकी कार का शीशा तोड़कर उसमें लगे सीएनजी गैस सिलेंडर  को चोरी कर लिया।

उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 29 के पास से अज्ञात बदमाशों ने एक बीएमडब्ल्यू कार का शीशा तोड़कर उसमें रखा लैपटॉप, 25 हजार रुपये नकद, डेबिट कार्ड आदि चोरी कर लिया। उन्होंने बताया कि इसी तरह के एक मामले में सेक्टर 31 के पास से अपराधियों ने एक व्यक्ति की कार का शीशा तोड़कर उसमें रखा लैपटॉप और अन्य सामान चोरी कर लिया।


वहीं, कल खबर सामने आई थी कि उत्तर प्रदेश में नोएड के थाना सेक्टर-20 क्षेत्र में दो बदमाशों ने दो युवकों से लूटपाट  की। पुलिस ने यह जानकारी दी। थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि दिल्ली के साकेत निवासी शेखर सिंह अपने दोस्त अमित के साथ सेक्टर-29 के आर्मी क्लब के पास से गुजर रहे थे कि तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने उनके साथ मारपीट कर हथियार के बल पर उनके पास रखें मोबाइल फोन, लैपटॉप तथा 400 रुपये की नकदी लूट ली।  उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।  थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस को इस मामले में अहम सुराग मिले हैं और जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

About Post Author