दूसरी आंख की सर्जरी पर बोले अमिताभ: ज़िंदगी बदलने वाला रहा अनुभव

बीते दिनों बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने अपनी एक आंख की सर्जरी करवाई थी। सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ उन्होंने इस जानकारी को शेयर किया था। और अब उन्होंने बताया है कि उन्होंने अपनी दूसरी आंख की भी सर्जरी करवा ली है। ट्विटर पर ये जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा कि यह मेरे लिए एक ज़िंदगी बदलने वाला अनुभव था।
उन्होंने लिखा, ‘और दूसरी भी सफल रही.. तेजी से ठीक हो रहा हूं। सब कुछ अच्छा है।‘ उन्होंने आगे लिखा, ‘यह मेरे लिए जिंदगी बदलने वाला अनुभव है। मै अब वो सब देख पा रहा हूं जो पहले नहीं देख पाता था। निश्चित रूप से यह एक आश्चर्यजनक दुनिया है।‘ इसके साथ ही अमिताभ ने अपने डॉक्टर का भी शुक्रिया किया है।
बता दें कि अमिताभ की पहली आंख कि सर्जरी फरवरी में हुई थी। 78 वर्षीय अभिनेता ने उसके बाद ही अपनी सर्जरी की जानकारी फैंस को दी थी। तब उन्होंने बताया था कि सर्जरी के बाद ठीक होने की गति ‘धीमी और मुश्किल’ है।
अमिताभ बच्चन ने रविवार देर रात ट्विटर पर डॉक्टर हिमांशु मेहता को धन्यवाद दिया और कहा कि यह सर्जरी मेरे लिए ‘जिंदगी बदलने वाला अनुभव’ है। अपने प्रशंसकों की ओर से मिल रही शुभकामनाओं के बारे में उन्होंने कहा कि ये देखकर सच में खुशी होती है कि इतने सारे लोग मेरी सेहत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और अपना प्यार दे रहे हैं। मै इसके लिए आभारी हूं।
अपने ब्लॉग में अभिनेता ने लिखा- ‘एक आश्चर्यजनक दुनिया, जो अब तक देखने से वंचित था, रंग और आकार, जिंदगी बदलने वाला अनुभव, एक सर्वाइवर, डॉ हिमांशु मेहता और नवीनतम मेडिकल मशीनरी।‘ इसके साथ अमिताभ ने इसके बाद बताया की ऐसे मामलों में सर्जरी में हुई देरी से व्यक्ति हमेशा के लिए नेत्रहीन भी हो सकता है, इसलिए सावधानी आवश्यक है।

About Post Author